छत्तीसगढ़

प्रेमी जोड़े ने की ख़ुदकुशी, पेड़ पर लटका मिला शव

Shantanu Roy
12 Jun 2022 11:29 AM GMT
प्रेमी जोड़े ने की ख़ुदकुशी, पेड़ पर लटका मिला शव
x

भानूप्रतापपुर। एक ही पेड़ पर प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. जब दोनों साथ नहीं जी सके, तो दुनिया ही छोड़ दी. दोनों ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. दोनों मृतक 11 जून को दोपहर से घर से निकले थे, घना जंगल होने के कारण जानकारी मिलने में देरी हुई. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बता दें कि, प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. गांव से 3 किलोमीटर दूर पहाड़ी की दूसरी ओर जाकर मृतकों ने आत्महत्या की है. जो कि घना जंगल हैं और नक्सली क्षेत्र होने के कारण पुलिस भी सावधानीपूर्वक घटनास्थल पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुडाल के प्रेमी-प्रेमिका ने एक ही पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. मृतकों की पहचान 28 वर्षीय युवक रंजीत कोर्चे और 23 वर्षीय लखवंतीन के रूप में पहचान हुई है.
थाना प्रभारी तेज वर्मा के अनुसार दोनों ही मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों का प्रेम संबंध था. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है. ग्राम कुडाल के पहाड़ी के दूसरी ओर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है.घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में पुलिस जुटी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta