छत्तीसगढ़

लेजर शो से जगमगाया बूढ़ातालाब, 1 नवंबर को होगी ओपनिंग

Janta Se Rishta Admin
29 Oct 2020 5:55 AM GMT
लेजर शो से जगमगाया बूढ़ातालाब, 1 नवंबर को होगी ओपनिंग
x
बूढ़ातालाब बुधवार को लेजर लाइट्स से जगमगाता दिखा


> सौंदर्यीकरण के पहले फेस का काम लगभग पूरा

रायपुर (जसेरि)। बूढ़ातालाब बुधवार को लेजर लाइट्स से जगमगाता दिखा। यहां वाटर स्पोट्र्स का ट्रायल भी हुआ। नगर निगम बूढ़ातालाब का रिनोवेशन कर रहा है। इसी के तहत लगभग 1 करोड़ से यहां लेजर लाइट का सेटअप लगाया गया है।

बुधवार को इसका ट्रायल हुआ। लेजर लाइट्स से पानी पर घोड़े, भालू जैसे कई एनिमल्स की आकृति बनाई गई। राज्य स्थापना दिवस पर 1 नवंबर को नई सुविधाओं के साथ सीएम भूपेश बघेल तालाब का लोकार्पण करेंगे।

बूढ़ातालाब में रोज लेजर शो करने की प्लानिंग है। लेजर लाइट्स में राज्य की संस्कृति की झलक देखने के साथ ही एनिमल्स की दुनिया सहित कई एंटरटेनिंग शो भी देख सकेंगे। 15 अगस्त और 26 जनवरी जैसे मौकों पर यहां आजादी की गाथा और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के शौर्य की कहानी भी दिखाई जाएगी। महापौर एजाज ढेबर ने बताया, शहर में पहली बार लेजर लाइट का सेटअप लगाया जा रहा है। इसे लगाने का मकसद लोगों को शहर के बीचों-बीच मनोरंजन के साधन उपलब्ध करवाना है।

बूढ़ातालाब में 7 वाटर मोटर बाइक चलाने की प्लानिंग है। शहर में फिलहाल कहीं भी वाटर मोटर बाइक की सुविधा नहीं है। महापौर एजाज ढेबर ने बताया कि मोटर बाइक थ्री, फोर और सिक्स सीटर होंगी। किसी में तीन तो किसी में छह लोग बैठकर तालाब की सैर कर सकेंगे। सुरक्षा के लिहाज से हर शख्स के लिए लाइफ जैकेट पहनना अनिवार्य होगा। एक मोटर बाइक ऐसी भी होगी जहां चाय-कॉफी पीते हुए लोग मीटिंग भी कर सकेंगे। ये कपड़े से कवर होगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta