छत्तीसगढ़

कॉलेज छात्रा का अपहरण करने वाले किडनैपर्स गिरफ्तार, ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दबोचा

Janta Se Rishta Admin
23 Sep 2022 11:50 AM GMT
कॉलेज छात्रा का अपहरण करने वाले किडनैपर्स गिरफ्तार, ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दबोचा
x

सूरजपुर। सूरजपुर जिले से एक छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण की सरसनीखेज वारदात सामने आई है। विश्रामपुर क्षेत्र में दो युवक बीए फाइनल की छात्रा को बलपूर्वक किडनैप कर मोटरसाईकिल से लेकर भागने लगे। लेकिन अपहर्ताओं को ग्रामीणों की मदद से केशव नगर गांव के समीप पुलिस ने धर दबोचा।

दरअसल रोज की भांति ग्राम गेतरा से विश्रामपुर कॉलेज में पढ़ने आई छात्रा जब कॉलेज के समीप पहुंची तभी बाइक में सवार दो लड़कों ने उसका रास्ता रोककर जबरन उसका मुंह दबाकर उसे अपनी बाइक में बिठाकर ले भागे। छात्रा के विरोध करने के बाद भी वह नहीं माने और सीधे विश्रामपुर से सूरजपुर की ओर जाने लगे।

अपहर्ता जब आरोपी छात्रा को लेकर भाग रहे थे तभी अचानक केशव नगर गांव के पास लोगों को मोटरसाइकिल में बैठी छात्रा का हाव-भाव देख कर शक हुआ। ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ा तो मामले का खुलासा हुआ और पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पता चला कि वह दोनों लड़के उस लड़की को जबरन किडनैप कर कहीं और ले जा रहे थे, दोनों आरोपी में एक नाबालिग भी शामिल था, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोच कर उक्त छात्रा की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों पर कार्रवाई की है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta