छत्तीसगढ़

असामाजिक तत्वों पर रखे कड़ी नजर, रायपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने की हाई लेवल मीटिंग

Janta Se Rishta Admin
22 March 2022 11:24 AM GMT
असामाजिक तत्वों पर रखे कड़ी नजर, रायपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने की हाई लेवल मीटिंग
x

रायपुर। जिले में शांति एवं सुरक्षा बनाए रखने के उद्देश्य से आज कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में कलेक्टर सौरभ कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।

कलेक्टर ने नई राजधानी प्रभावित किसान कल्याण समिति द्वारा किए जा रहे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन, अंशकालिन स्कूल कर्मचारी कल्याण संघ छत्तीसगढ़ द्वारा धरना स्थल बूढ़ा-तालाब में जारी अनिश्चितकालिन धरना-प्रदर्शन, छत्तीसगढ़ विद्युत संविदा कर्मचारी संघ द्वारा अपनी मांगो को लेकर विद्युत संविदा कर्मचारियों को लाईन परिचारक के रिक्त पदो पर नियमित किये जाने तथा संविदा कर्मचारियो के परिजनो के एक सदस्य को अनुकम्पा नियुक्ति एवं उचित मुआवजा प्रदान किये जाये की मांग को लेकर जारी अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन तथा इसी तरह अन्य धरना प्रदर्शनों के बारे में भी जानकारी लेकर अधिकारियों को कानून व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए है।

कुमार ने कल 23 मार्च को छत्तीसगढ़ विद्युत विभाग ठेका कर्मचारी कल्याण संघ द्वारा धरना स्थल बूढ़ा तालाब में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन एवं विधानसभा घेराव की सूचना तथा छत्तीसगढ़ अभिकर्ता एवं निवेशक कल्याण संघ द्वारा निवेशकों की चिटफंड में डूबी राशी की वापसी की मांग को लेकर धरना स्थल बूढ़ा तालाब में एक दिवसीय प्रदर्शन कर, धरना स्थल से रैली निकालकर मुख्यमंत्री निवास जाकर ज्ञापन सौपें जाने की मिली सूचना के आधार पर संबंधित अधिकारियों को दोनो संघो के प्रतिनिधियों से भी चर्चा करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने चालू हफ्ते में आयोजित होने वाले धरना, प्रदर्शन एवं रैलियों के दौरान संभावित ट्रैफिक समस्या पर भी अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों से एक- दूसरे से सतत संपर्क बनाए रखने कहा। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो तथा कानून और व्यवस्था भी अच्छी बनी रहे। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश भी दिए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta