छत्तीसगढ़

IPS अंकिता शर्मा को कोतवाली सीएसपी की कमान...आदेश जारी

Admin2
10 Oct 2020 8:40 AM GMT
IPS अंकिता शर्मा को कोतवाली सीएसपी की कमान...आदेश जारी
x
रायपुर

छत्तीसगढ़। रायपुर में आईपीएस अंकिता शर्मा को कोतवाली का नया सीएसपी (नगर पुलिस अधीक्षक) बनाया गया है। इसके अतिरिक्त दो और आईपीएस अफसरों को सीएसपी पद की कमान सौंपी गई है। सभी अफसर हैदराबाद पुलिस अकादमी से दूसरे चरण की ट्रेनिंग पूरी कर लौटे हैं।

रायपुर एसएसपी और डीआईजी अजय यादव की ओर से जारी किए गए आदेश में आईपीएस अक्षय कुमार को उरला और आईपीएस अंजनेय वार्ष्णेय को आजाद चौक थाने का सीएसपी बनाया गया है। तीनों अफसरों की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए हैं। हालांकि सभी की नियुक्तियां अस्थाई तौर पर की गई हैं।

सोशल मीडिया पर IPS अंकिता शर्मा की खूब लोकप्रियता है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। बता दें कि सिर्फ इंस्ट्राग्राम पर ही अंकिता के 50 हजार से ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। जबिक अकाउंट बने महज अभी 8 से 10 महीना ही हुआ है। 30 साल की अंकिता मूलत: दुर्ग की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया था कि मेरा शुरू से आईपीएस बनने का सपना था जो दो साल पहले 2018 में तीसरे अटैम्प्ट में ये सपना सच हो गया. अंकिता शर्मा ने साल 2018 में यूपीएससी की परीक्षा में 203 रैंक हासिल की थी। अंकिता होम कैडर पाने वाली छत्तीसगढ़ की पहली महिला IPS बनी हैं।









Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta