छत्तीसगढ़

स्कूल के पास खिलवा रहे थे IPL सट्टे, 3 युवक गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
26 April 2022 12:22 PM GMT
स्कूल के पास खिलवा रहे थे IPL सट्टे, 3 युवक गिरफ्तार
x
छग

कांकेर। बांदे थाना क्षेत्र में चल रहे आइपीएल सट्टे पर पुलिस कार्रवाई की है। आइपीएल सट्टेबाजों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लैपटाप, मोबाइल फोन, नगदी रकम और अन्य सामना जब्त किये हैं। सटोरियों लाखों रुपये के आनलाइन ट्रांजेक्शन का रिकार्ड भी पुलिस को मिला है।

जिले के थाना बांदे पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने आइपीएल आनलाइन सट्टा खेलाने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम पीवी 99 में स्कूल के पास तीन व्यक्ति लैपटाप व मोबाइल का उपयोग करते हुए लोगों से आनलाइन व नगदी रकम वसूल कर अधिक पैसा कमाने का लालच देकर हरजीत का दांव लगाकर आइपीएल सट्टा खेला रहे हैं। मुखबिर सूचना पर पुलिस ने टीम मौके पर दबिश देकर आरोपित राजू मंडल (23) निवासी ग्राम पीवी 99, नारायण मंडल (21) निवासी ग्राम पीवी 100 और राम मंडल (19) निवासी ग्राम 99 को घेराबंदी कर धर दबोचा।

पूछताछ करने पर युवकों ने बताया कि आनलाइन एप क्रिकेट बेट 9 और आनलाइन आईडी के माध्यम से आइपीएल मैचों में हारजीत का दाव लगाकर सट्टा खेलाना स्वीकार किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित राजू मंडल, नारायण मंडल और राम मंडल के कब्जे से चार मोबाइल, 3500 रूपये नगद, एक लैपटाप, एक वाईफाई सेट, चार एटीएम और एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया। थाना बांदे में चारो आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट तक मामला दर्ज किया गया, साथ ही प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta