छत्तीसगढ़

एकता पैनल ने प्रत्याशी चयन के लिए बनाई समिति

Janta Se Rishta Admin
25 Oct 2020 6:09 AM GMT
एकता पैनल ने प्रत्याशी चयन के लिए बनाई समिति
x
व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी द्वारा आगामी चेंबर चुनाव में प्रत्याशियों के चयन हेतु चयन समिति का गठन किया गया चयन समिति में प्रमुख रमेश मोदी मनोनीत किया गया है

> चेंबर चुनाव: ललित जैसिंघ-राजेश वासवानी प्रवक्ता बनाए गए

रायपुर (जसेरि)। व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी द्वारा आगामी चेंबर चुनाव में प्रत्याशियों के चयन हेतु चयन समिति का गठन किया गया चयन समिति में प्रमुख रमेश मोदी मनोनीत किया गया है एवं अन्य सदस्यों के नाम है खूबचंद पारेख जी राजनंदगांव, हरचरण सिंह साहनी जी, तिलोक बरडिया,सुशील अग्रवाल, मोहन तेजवानी,जितेंद्र बरलोटा, चेतन तारवानी ,(रायपुर)संजय रुंगटा जी दुर्ग, राजेंद्र अग्रवाल रायगढ़ से हैं चेंबर चुनाव में व्यापारी एकता पेनल के प्रत्याशियों के आवेदन सुशील अग्रवाल जी ,फैशन साड़ी केंद्र, शॉप नंबर 92, महालक्ष्मी क्लॉथ मार्केट रायपुर में 5 नवंबर 2020 तक स्वीकार किए जाएंगे सभी व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों से निवेदन है वे अपना आवेदन बायोडाटा सहित उपरोक्त पते में जमा करें । व्यापारी एकता पेनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी जी के द्वारा व्यपारी एकता पेनल के प्रवक्ता की नियुक्ति की गई है जिनके नाम ललित जैसिंघ जी एवं राजेश वासवानी है।

एक गुट का जोरदार प्रचार शुरू : चेंबर आफ कामर्स का चुनावी संग्राम तेज होने लगा है। हालांकि अभी तक चुनाव की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इसके बावजूद चेंबर में वर्चस्व बनाने की होड़ तेज हो गई है। कुछ दिनों पहले ही व्यापारी एकता पैनल से अलग होकर जय व्यापार पैनल बनाने वाले अमर पारवानी ने जोर-शोर से प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। पारवानी का कहना है कि उन्हें व्यापारियों को पुरजोर समर्थन मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने चेंबर चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के लिए चयन समिति का गठन किया है। इस समिति में प्रमुख रूप से रमेश मोदी हैं। उनके साथ ही अन्य सदस्यों में खूबचंद पारेख, हरचरण सिंह साहनी, सुशील अग्रवाल, त्रिलोक बरडिय़ा, मोहन तेजवानी, चेतन तारवानी, जितेन्द्र बरलोटा, संजय रुंगटा, राजेंद्र अग्रवाल हैं। इस पैनल ने प्रत्याशियों के आवेदन पांच नवंबर तक मंगाए हैं। व्यापारी एकता पैनल के प्रवक्ता राजेश वासवानी व ललित जैसिंघ को बनाया गया है।

गुटों में हो सकती है एकता : व्यापारिक सूत्रों में चर्चा है कि इस साल के चेंबर चुनाव में अलग-अलग हो चुके कुछ व्यापारिक गुटों में एकता भी हो सकती है। इन दिनों अंदरूनी रूप से व्यापारिक गुटों में बातचीत भी चल रही है। व्यापारी विकास पैनल के अध्यक्ष यूएन अग्रवाल ने बताया कि कुछ दिनों में उनके पैनल की पंच कमेटी की बैठक होने वाली है। इस बैठक में प्रत्याशियों का चयन भी किया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta