छत्तीसगढ़

इनोवा की ट्रक से टक्कर, एक की मौके पर मौत

Shantanu Roy
5 May 2022 4:19 PM GMT
इनोवा की ट्रक से टक्कर, एक की मौके पर मौत
x
छग

रायगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग 49 में बुधवार की सुबह रायगढ़ से खरसिया जोबी लौट रही बाराती वाहन रानीसागर हेक्सा प्लांट के करीब दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में इनोवा व ट्रक में टक्कर होने से दूह्ला के बड़े पिताजी की मौत हो गई। वहीं वाहन में पीछे सीट में बैठी दुह्लन को मामूली चोट आई है। दुर्घटना में डेढ़ वर्ष की बच्ची, दूह्ला व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक खरसिया नगरपालिका बिजली विभाग में कार्यरत रेशम मेहर के भतीजे देवनारायण मेहर का विवाह था।

बुधवार की सुबह रीब 4:15 इनोवा कार क्रमांक सीजी 13 ए क्यू 0315 से लोइंग से जोबी वैवाहिक कार्यक्रम को समाप्त कर देवनारायण मेहर अपनी दुह्लन को विदा कर घर जा रहा था। इस दौरान एनएच 49 पर रानीसागर हेक्सा प्लाट के सामने उनकी इनोवा कार क्रमांक सीजी 13 ए क्यू 0315 को सामने चल रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए ई -9036 के चालक ने ट्रक को तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाकर अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे कार ट्रक के पीछे टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
हादसे में वाहन के सामने सीट पर बैठे दूह्ला के बड़े पिता खरसिया निवासी रेशम मेहर (44)पिता मंगलू को गंभीर चोट आई। कार में दूह्ला-दुह्लन के परिवार के पांच लोग सवार थे। वाहन चालन भी परिवार के युवक द्वारा किया जा रहा था। दुर्घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान किया गया हैं।
जहां डाक्टरो इन बेहतर उपचार के लिए रायगढ़ रिफर कर दिए। दूल्हे के बड़े पिता रेशम मेहर की मौत हो गई। वहीं वही देवनारायण मेहर , डेढ़ वर्षीया खुशी मेहर, रिश्तेदार लक्ष्मीन मेहर को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रायगढ़ रेफर किया गया।हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोडकर फरार हो गया । खरसिया पुलिस मर्ग व अपराध पंजीबद्घ कर मामले को जांच में जुट गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta