छत्तीसगढ़

चेंबर चुनाव के चलते कांग्रेस नेता के बेटे योगेश वर्ल्यानी ने भाटापारा के दो व्यापारी नेता कैलाश और गुलाब गिडवानी के खिलाफ धोखाधड़ी का FIR दर्ज कराया

Admin2
18 March 2021 8:40 AM GMT
चेंबर चुनाव के चलते कांग्रेस नेता के बेटे योगेश वर्ल्यानी ने भाटापारा के दो व्यापारी नेता कैलाश और गुलाब गिडवानी के खिलाफ धोखाधड़ी का FIR दर्ज कराया
x

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चेंबर चुनाव के चलते कांग्रेस नेता के बेटे योगेश वर्ल्यानी ने भाटापारा के दो व्यापारी नेता कैलाश और गुलाब गिडवानी के खिलाफ धोखाघड़ी का आरोप लगाया है. मामले में जानकारी प्राप्त हुई है, कि योगेश वर्ल्यानी ने भाटापारा के दो कारोबारी कैलाश और गुलाब गिडवानी को चार लाख रुपए उधार दिए थे। उधार की रकम लेते समय आरोपियों ने योगेश को बैंक के चेक दिए थे।

उधार दी गई रकम की वापसी के लिए जब योगेश ने चेक को बैंक में पेश किया, तो संबंधित बैंक अकाउंट में पर्याप्त रुपए नहीं थे। ऐसे में चेक बाउंस हो गया। बार-बार चेक बाउंस होने के बाद आज योगेश ने इस मामले की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपी कारोबारी कैलाश और गुलाब गिडवानी के खिलाफ धोखाधड़ी का (धारा -420, 34) जुर्म कायम कर लिया है।

गौरतलब है, कि चेंबर चुनाव के घमासान में जाति नेता गिरी सर चढ़कर बोल रही है. इसके बावजूद सभी समाज के लोग एकजुट होकर अपने-अपने समर्थन में चुनाव में विजय होने का दावा कर रहे है. अब तक हुए चार राउंड के मतदान में एकता पैनल और उनके समर्पित प्रत्याशियों का बोल बोला रहा है. और जीत की ओर अग्रसर होने के कारण हौसले बुलंद होते जा रहे है. अपने-अपने समाज को अब एक करने की नाकाम कोशिश जारी है. समाज में आपस में किसी न किसी कारण से एक दूसरे को निचा दिखाना और पीछा कर देने के अवसर तलाश रहे है. जिसका परिणाम प्रदेश के वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता और बड़े समाज सेवी रमेश वर्ल्यानी के बेटे ने व्यपारिक लेन देन के मामले को भी सुलझाने हेतु बहुत प्रयास के बाद पुलिस में रिपोर्ट अपने ही समाज के व्यापारियों के खिलाफ लिखवानी पड़ी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta