छत्तीसगढ़

बचपन की याद में IPS काबरा ने ट्वीट किया वीडियो, कहा - इसी तरह खेतों से गन्ने चुराकर खाते रहते थे!

Janta Se Rishta Admin
6 May 2022 10:20 AM GMT
बचपन की याद में IPS काबरा ने ट्वीट किया वीडियो, कहा - इसी तरह खेतों से गन्ने चुराकर खाते रहते थे!
x

रायपुर। पांडा (Panda) भले ही भारत में नहीं पाए जाते हैं, लेकिन ये जानवर इतने खूबसूरत और मासूम होते हैं कि इनसे जुड़े वीडियो लोग अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर देखना पसंद करते हैं. इसकी हरकते कई बार ऐसी होती है जिसे देखकर हमारी हंसी छूट जाती है, लेकिन आजकल पांडा का जो वीडियो वायरल हो रहा है यकिन मानिए उसे देखने के बाद आपको भी जरूर अपने बचपन की याद जरूर आ जाएगी और यही वजह है कि इस वीडियो (Funny Video) ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और आते ही इंटरनेट पर छा गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पांडा बड़े ही मजे से लेटकर गन्ने का स्वाद लेता हुआ नजर आ रहा है. ये पांडा ठीक उसी तरह गन्ने का स्वाद ले रहा है. जिस तरह हम लोग बचपन में चोरी के गन्ने का स्वाद लिया करते थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta