छत्तीसगढ़

टूट जाए शादी, इस वजह से प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की मां की हत्या

Janta Se Rishta Admin
27 March 2022 9:48 AM GMT
टूट जाए शादी, इस वजह से प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की मां की हत्या
x
छग

जांजगीर। जांजगीर जिले में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की मां की हत्या कर दी। युवक ने महिला को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने अपने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी बात से आरोपी नाराज था और उसने अपनी प्रेमिका के मां के सिर पर भारी पत्थर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

जावलपुर निवासी रामप्रसाद धीवर ने इस मामले में 24 मार्च को शिकायत की थी। अपनी शिकायत में उसने बताया कि मेरी पत्नी बृहस्पति बाई(55) और घर के लोग 23 मार्च की रात को खाना खाकर सो गए थे। इसी दौरान 23-24 मार्च की दरमियानी रात को किसी शख्स ने मेरी पत्नी के सिर में हत्या करने के मकसद थे पत्थर पटक दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई है।

शिकायत में यह भी बताया गया कि घटना के बाद ही हम उसे अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया था। मामले की जांच की जा रही थी। रवि ने बताया कि मैं बृहस्पति बाई की बेटी से प्रेम करता हूं। लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। इसलिए मैं नाराज था। इसके कारण ही मैंने अपनी प्रेमिका की मां को मारने के मकसद से उसके सिर पर पत्थर पटका था। जिससे ये शादी टूट जाए। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta