छत्तीसगढ़

6 अगस्त से शुरू होगा HNLU करियर डेवलपमेंट कॉन्क्लेव-2022

Janta Se Rishta Admin
4 Aug 2022 5:15 AM GMT
6 अगस्त से शुरू होगा HNLU करियर डेवलपमेंट कॉन्क्लेव-2022
x

रायपुर। हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी जिसे इंडिया टुडे रैंकिंग 2022 में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज में 5 वां स्थान एवं डब्लूयूआरआई द्वारा अभिनव और उभरते विश्वविद्यालयों के बीच रियल इम्पैक्ट (WURI) रैंकिंग के साथ विश्व के विश्वविद्यालयों द्वारा COVID के दौरान संकट प्रबंधन पर 51-100 स्थान प्राप्त है एवं भविष्य में भी नित नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

एलुमनी अफेयर कमिटी तथा इंटर्नशिप एंड रिक्रूटमेंट कमिटी द्वारा परिकल्पित करियर डेवलपमेंट कॉन्क्लेव(सीडीसी 2022) एक अनूठा और राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के मध्य अपनी तरह का पहला और अनूठा कार्यक्रम है जिसमेजिसमे एचएनएलयू और अन्य विश्वविद्यालयों / संस्थानों के यूजी और पीजी छात्रों के लिएकैरियर संबंधित ऑनलाइन प्रशिक्षण / कार्यशाला / पैनल डिसकशन की एक श्रृंखला अगस्त / सितंबर 2022से प्रारंभ की जाएगी।

यह कॉन्क्लेव छात्रों को विधि, इंट्राप्रेन्योरशिप, और लोक नीति के एक विस्तृत क्षेत्रों के पेशेवरों के साथ परिचर्चा करने का अवसर प्रदान करेगा, यह अन्य के साथ-साथ विभिन्न कैरियर के संभावित विकल्पों पर प्रकाश डालेगा जैसे लिटिगेशन, कॉर्पोरेट विधि/ निगमीय अधिनियम , न्यायपालिका, सिविल सेवाएं , उच्च अध्ययन, लोक नीति और विधि पत्रकारिता इत्यादि। कार्यक्रम के शुभारंभ पर, एचएनएलयू के कुलपति प्रो. (डॉ.) वीसी विवेकानंदन ने कहा, "एचएनएलयू की ओर से एक और अभिनव पहल जो इच्छुक पेशेवरों को उनके करियर के लिए एक रोड मैप की सुविधा प्रदान करेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta