छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, किसान की दर्दनाक मौत

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 12:00 PM GMT
तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, किसान की दर्दनाक मौत
x
बड़ा हादसा

सोनीपत के गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने गोहाना-रोहतक रोड पर 2 किसानों को सीधी टक्कर मार दी, जिसमें एक किसान की मौत हो गई. ट्रक मृतक किसान बलजीत को 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया. इस टक्कर में दूसरा किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक किसान दलजीत पंजाब राज्य का रहने वाला है. वह टिकरी बॉर्डर आंदोलन पर शामिल होने के लिए कल देर रात आया था. बताया जा रहा है कि म्हारा गांव के पास पहुंचने पर उनका जत्था चाय पीने के लिए मन्नत ढाबे पर रूका, इसी दौरान ट्रक ने उसको अचानक से टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक रोहतक की तरफ जाने लगा तो पीछा करते हुए किसानों ने उसको पकड़ लिया. गुस्साए किसानों ने देर शाम को गोहाना के रोहतक हाईवे पर जाम लगा दिया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसानों को समझा कर जाम खुलवाया.

मृतक बलजीत के परिजनों का कहना है कि देर शाम टिकरी बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन में शामिल होने के लिए हम पंजाब से हरियाणा की तरफ आए हुए थे. मन्नत ढाबे के पास पहुंचे तो वहां पर चाय पीने के लिए रुके थे. चाय पीकर आगे जाने लगे तो तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने 2 किसानों को सीधे टक्कर मार दी. एक किसान घायल हो गया और बलजीत को 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया. हमने ट्रक का पीछा करते हुए उसको रोहतक में पकड़ा है और पुलिस को सौंप दिया है. हम हरियाणा और पंजाब सरकार से मांग करते हैं कि मृतक किसान की आर्थिक मदद और परिवार के किसी सदस्य को एक नौकरी दी जाए.

वहीं बरोदा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि देर सूचना मिली थी कि पंजाब के किसान का म्हारा गांव के पास एक्सीडेंट में मौत हो गई है. मृतक किसान बलजीत का पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में शव को भिजवा दिया था और किसानों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ा हुआ था जो बाद में लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it