छत्तीसगढ़

हेड कॉन्स्टेबल सस्पेंड, नशे की हालत में किया कारोबारी की पत्नी को मारने की कोशिश

Janta Se Rishta Admin
11 Dec 2021 7:16 AM GMT
हेड कॉन्स्टेबल सस्पेंड, नशे की हालत में किया कारोबारी की पत्नी को मारने की कोशिश
x
छग न्यूज़

कोरबा। नशे में टुन्न हेड कॉन्स्टेबल को कारोबारी के घर घुसकर हंगामा करना महंगा पड़ गया. प्रधान आरक्षक सत्यनारायण कंवर को एसपी भोजराम पटेल ने सस्पेंड कर दिया है. साथ ही मामले की जांच के लिए एसडीओपी कटघोरा को निर्देशित किया गया है. कोरबा के सरहदी पुलिस चौकी जटगा में पदस्थ सत्यनारायण कंवर नामक हेड कॉन्स्टेबल बीती शाम ग्राम रावा पहुंचा और वहां कारोबारी जायसवाल परिवार से उलझ पड़ा. हवलदार शराब के नशे में था इसलिए उसकी हरकत को जायसवाल परिवार ने रिकॉर्ड कर लिया.

वीडियो में दोनों पक्ष की बात सुनकर ऐसा लगता है कि कारोबारी जायसवाल ने प्रधान आरक्षक के खिलाफ फेसबुक में कोई टिप्पणी की है. वीडियो में प्रधान आरक्षक फेसबुक में टिप्पणी का जिक्र करता नजर आ रहा है. फेसबुक में कारोबारी के टिप्पणी से आहत होकर हेड कॉन्स्टेबल सत्यनारायण कंवर शराब के नशे में कारोबारी के घर घुस गया. हेड कॉन्स्टेबल कंवर जायसवाल परिवार को धमकाते हुए कहने लगा कि मैं जटगा का साहब हूँ. वीडियो में कारोबारी जायसवाल ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि हेड कॉन्स्टेबल कंवर ने कारोबारी के बीवी को मारने के लिए पकड़ने का प्रयास किया है.

सत्यनारायण कंवर ने जब देखा कि उनकी सारी हरकत रिकॉर्ड हो रही है तो वे गाली-गलौज कर वहां से भाग निकले. प्रधान आरक्षक की हरकतों की जानकारी कोरबा एसपी भोजराम पटेल को जैसे ही मिली उन्होंने प्रधान आरक्षक सत्यनारायण कंवर को निलंबित कर उसे रक्षित केंद्र में अटैच करते हुए इसकी जांच का जिम्मा एसडीओपी कटघोरा को सौंप दिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta