Top
छत्तीसगढ़

हिन्दू देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको पर प्रतिबन्ध लगाने मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा- शिवसेना

Admin1
4 Nov 2020 1:39 PM GMT
हिन्दू देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको पर प्रतिबन्ध लगाने मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा- शिवसेना
x
कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। राजधानी में दीपावली पर्व की शुरुआत हो चुकी है दुकानों में तरह-तरह के फटाके बिकने शुरू हो गए है। मगर हिंदु देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर एक विरोध करते हुए शिवसेना के जिलाध्यक्ष शशांक देशमुख ने आज कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिलासचिव प्रफुल्ल साहू ने बताया कि प्रत्येक वर्ष हिन्दुओ के सबसे बड़े त्यौहार दीपावली में हिन्दू देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको कि बिक्री होती है जिससे हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुँचती है।


शिवसेना प्रति वर्ष ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रशासन को उक्त मुद्दे पर अवगत कराती आ रही है किन्तु फिर भी बाजार में हिन्दू देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको कि बिक्री होती है Ι इस वर्ष जिस प्रकार चाइनीज फटाको कि बिक्री पर प्रतिबन्ध लगाया गया है उसी प्रकार हिन्दू देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको कि बिक्री पर भी तत्काल प्रतिबन्ध लगाया जाये।




रायपुर जिला इकाई आपसे निवेदन कर रही है कि तत्काल हिन्दू देवी-देवताओ के चित्र वाले फटाको कि बिक्री पर प्रतिबन्ध लगाये। जिसमें कोई अनहोनी होने पर समस्त जवाबदेही जिला प्रशासन कि होगी इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शशांक देशमुख, सूरज साहू, संजय नाग, हिमांशु शर्मा, राहुल सोनवानी, प्रफुल्ल साहू, मो.आकिब खान, नेहा तिवारी, अपराजिता सिंह, त्रिदेव सोनवानी, कैलाश साहू, विक्की निर्मलकर, गौतम साहू शिवसैनिक उपस्थित थे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it