छत्तीसगढ़

अश्लील मैसेज भेजने वाली युवती गिरफ्तार, नाबालिक लड़के ने लगाया सेक्स के लिए उकसाने का आरोप

Janta Se Rishta Admin
6 Dec 2021 2:27 PM GMT
अश्लील मैसेज भेजने वाली युवती गिरफ्तार, नाबालिक लड़के ने लगाया सेक्स के लिए उकसाने का आरोप
x

demo pic 

छग न्यूज़

रायगढ़ जिले चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है. युवती पर नाबालिक को अश्लील मैसेज भेजने और सेक्स के लिए उकसाने का आरोप लगा है. युवती नाबालिग पर घर छोड़कर उसके पास भागकर आने का दबाव बना रही थी. नाबालिग के परिजनों को जब इस पूरे मामले की भनक लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत बाल कल्याण समिति से की. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

परिजनों ने बाल कल्याण समिति रायगढ़ को दी गई शिकायत में बताया कि नवंबर 2020 में अपने ऑफिस कार्य के लिए आरोपी युवती को काम पर रखा था. युवती का घर पर भी आना-जाना था. इसी दौरान युवती ने घर के नाबालिग लड़के से मोबाइल नंबर लेकर उससे दोस्ती कर ली और उसे गलत कार्य करने के लिये उकसाती थी. परिजनों ने मोबाइल पर दोनों को बातें करते देख लिया तो उन्होंने युवती को काम से हटा दिया था. इसके बावजूद युवती लड़के से सम्पर्क रखे हुए थी और उसे भागकर दिल्ली आने के लिए उकसाती थी.

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने युवती पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए चक्रधर नगर थाना को आवेदन भेजा था. आरोपी युवती के खिलाफ धारा 108 भादवि एवं 11 (3) (4),12 पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत चक्रधर नगर थाना में केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने शनिवार को युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta