छत्तीसगढ़

किराना दुकान में चोरी करने वाला सरगना हुआ गिरफ्तार, लाखों का सामान पुलिस ने किया ज़ब्त

Admin2
12 April 2021 11:48 AM GMT
किराना दुकान में चोरी करने वाला सरगना हुआ गिरफ्तार, लाखों का सामान पुलिस ने किया ज़ब्त
x
बड़ी खबर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। रतनपुर थाना क्षेत्र के किराना दुकान में चोरी करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लाखों का सामान जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि पिछले 5 -6 महीनों से लगातार चोरी हो रही थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने एएसपी ग्रामीण रोहित कुमार झा, एसडीओपी कोटा रश्मित कौर चावला और रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह को पतासाजी के लिए विशेष निर्देश दिए थे. जिसके अंतर्गत विगत 20 दिनों से लगातार पतासाजी करने पर रतनपुर पुलिस टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली.

पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो स्थानीय थे. दिन में अलग-अलग काम करते थे और रात के समय बिलासपुर, सकरी, कोटा, रतनपुर तक घूम घूम कर चोरी को अंजाम देते थे. चोरी का सामान मोटर साइकिल में भरकर ले जाते थे.
इस गिरोह का प्रमुख सरगना हरपाल भारद्वाज बस एवं ऑटो में ड्राइवरी का काम करता है. सभी आरोपी स्थानीय थे एवं उनका पेशा इस प्रकार का था कि इन पर किसी प्रकार का शक नहीं होता था. यह बड़ी सफाई से चोरी का माल ठिकाने लगा देते थे.
गिरफ्तार आरोपी का नाम
1.हरपाल भारद्वाज पिता इंद्र लाल भारद्वाज उम्र 30 साल साकिन कोबरा भावर रतनपुर.
2. सूरज भारद्वाज पिता इंद्र लाल भारद्वाज उम्र 20 वर्ष साकिब कोबरा भावर रतनपुर.
3.नवीन इंदुआ उर्फ टो पिता मनीराम उम्र 19 साल निवासी कोबरा भावर रतनपुर.
4.अमन कुमार पिता चंद्रहास साकिन सीनरी रतनपुर.
5.एक 16 वर्षीय अपचारी बालक
लाखों का सामान जब्त
आरोपी के कब्जे से 35 क्विटंल लोहे का सरिया, 6 बंडल जारी फेंसिंग तार, सोने चांदी के आभूषण व किराना सामान जब्त किया. साथ ही दो रिक्शा, एक ऑटो, दो मोटर साइकिल, तीन एलईडी टीवी, म्यूजिक सिस्टम एवं इलेक्ट्रानिक सामान बरामद किया गया. जब्त सामान की कीमत डेढ़ लाख रूपए आंकी गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta