छत्तीसगढ़

सरकारी स्कूल में गैंगवार, छात्रों के दो गुट भिड़े

Janta Se Rishta Admin
24 Jun 2022 3:11 AM GMT
सरकारी स्कूल में गैंगवार, छात्रों के दो गुट भिड़े
x
छग

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा स्थित स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी शासकीय स्कूल में छात्रों के बीच गैंगवार हो गई। छात्रों के दो गुट आपस में ही भिड़ गए। स्कूल के मैदान में दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर बेल्ट से पीटा गया। अब इसका वीडियो वायरल है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि छात्रों के बीच मारपीट क्यों हुई है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात जरूर कह रही है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर शहर में स्थित आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल परिसर में छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद छात्रों के दो गुट बन गए और मारपीट शुरू हो गई। दोनों ओर से छात्रों ने बेल्ट निकाल ली और एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। इस दौरान कुछ छात्रों को लात-घूंसों से भी पीटा गया। हालांकि यह छात्र इसी आत्मानंद स्कूल के हैं या किसी अन्य के, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

फिलहाल मारपीट का यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल है, हालांकि पुलिस जानकारी से इनकार कर रही है। उसे किसी तरह की शिकायत भी नहीं मिली है। कोतवाली थाना प्रभारी उमेश साहू का कहना है कि अभी वीडियो और मारपीट के बारे में नहीं पता था, लेकिन अब जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो के आधार पर उसमें दिख रहे छात्रों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta