छत्तीसगढ़

जेजेसी के विधायक प्रमोद शर्मा और बीजेपी के पूर्व विधायक सनम जांगडे के खिलाफ FIR, सरकारी काम में बाधा और नारेबाजी करने का लगा आरोप

Shantanu
15 Sep 2021 11:59 AM GMT
जेजेसी के विधायक प्रमोद शर्मा और बीजेपी के पूर्व विधायक सनम जांगडे के खिलाफ FIR, सरकारी काम में बाधा और नारेबाजी करने का लगा आरोप
x
छत्तीसगढ़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बलौदाबाजार। पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करना बलौदाबाजार जनता कांग्रेस के विधायक प्रमोद शर्मा और बीजेपी जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक को महंगा पढ़ गया है। थाना बलौदा में दोनों नेताओं और उनके समर्थकों के खिलाफ अलग-अलग धराओं पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

दरअसल 11 सितंबर को बालौदा थाना प्रभारी एसआई महेश ध्रुव ने जुआ एक्ट के तहत हरिशंकर पाण्डेय को गिरफ्तार कर थाने लेकर आये थे। साथ ही आरोपी के खिलाफ थाने में 459/2021 धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

इस बात की जैसे ही जानकारी विधायक प्रमोद शर्मा को हुई तो 11 सितम्बर की दोपहर 12 बजे अपने समर्थकों के साथ सीटी कोतवाली पहुंचे और टीआई को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। विधायक ने प्रदर्शन के दौरान टीआई महेश ध्रुव पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी।

वहीं दूसरे मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक सनम जांगडे और उनके साथियों ने ट्रैफिक थाने के बाहर प्रदर्शन कर यातायात प्रभारी प्रमोद सिंह पर हेलमेट के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगाया था। अब बलौदाबाजार भाटापारा पुलिस ने दोनों नेताओं के खिलाफ अलग-अलग मामलों मे एफआईआर दर्ज किया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it