छत्तीसगढ़

सराफा कारोबारी से हुई 50 लाख की लूट मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार

Shantanu
15 Sep 2021 11:23 AM GMT
सराफा कारोबारी से हुई 50 लाख की लूट मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जगदलपुर। शहर के रिहायशी इलाके वृंदावन कालोनी में स्थानीय सराफा कारोबारी से हुई 50 लाख की लूट मामले में बोधघाट पुलिस ने पांचवे आरोपित मनीराम निवासी निवासी जिला जाजपुर ओडिशा को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से लूटा गया 83 ग्राम सोना समेत घटना में प्रयुक्त एक मोटरसायकल बरामद किया गया है। मंगलवार को एडिशनल एसपी ओपी शर्मा ने पुलिस लाइन में पत्रवार्ता के दौरान मामले की जानकारी दी। इस दौरान सीएसपी हेमसागर सिदार समेत टीआई बोधघाट एमन साहू व टीआई कोतवाली एमन साहू भी मौजूद थे।

ज्ञात हो कि बीते 18 जुलाई को कुमकुम ज्वेलर्स के संचालक त्रिलोक चंद सिसोदिया अपनी महिला सहायक के साथ स्कूटी में सवार होकर घर लौट रहे थे, तब दो मोटरसाइकिल में पहुंचे हथियारबंद लुटेरों ने उन पर गोली चलाकर जेवरात व नगदी समेत करीब 50 लाख की लूट कर फरार हो गए थे।
नए एसपी जितेंद्र सिंह मीणा के पदभार ग्रहण करते ही इस बड़े वारदात ने पुलिस के होशफाख्ता कर दिए थे। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने पूरी ताकत लगा दी थी। एसआइटी का गठन किया गया था। साथ ही बाहरी राज्यों के साइबर एक्सपर्ट की सेवाएं भी ली गई थी।
सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने आखिरकार आरोपितों की शिनाख्त कर ली थी। साथ ही ओडिसा में डेरा डालकर गंजाम के अंतर्राज्यीय अपराधी गिरोह के चार आरोपितों को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से 470 ग्राम सोना व अपराध में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद किया गया था।
दो आरोपितों की पतासाजी भी की जा रही थी। इस बीच सायबर सेल के सहयोग से पुलिस को सुराग मिलते ही टीआइ बोधघाट धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर फरार आरोपित की तलाश में ओडिशा भेजा गया, जहां पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान उसकी शिनाख्त मनी प्रधान निवासी जिला जाजपुर के रूप में की गई।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it