छत्तीसगढ़

फर्जी आर्मी मैन राजधानी से गिरफ्तार, विश्वास दिलाकर कई बेरोजगारों को लगाया लाखों रुपए का चूना

Janta Se Rishta Admin
11 July 2022 8:42 AM GMT
फर्जी आर्मी मैन राजधानी से गिरफ्तार, विश्वास दिलाकर कई बेरोजगारों को लगाया लाखों रुपए का चूना
x

बालोद। सेना की वर्दी पहनकर सेना की तैयारी कर रहे भोले भाले बेरोजगारों को सेना में नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी का मामला सामने आया है. पवन कुमार (31 वर्ष) पिता मोती लाल चौधरी ने 7 लाख पचास हजार रुपए की धोखाधड़ी की है. आरोपी को डॉक्टर अंबेडकर कॉलोनी छतरपुर नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार मोहन कुमार साहू पिता आनंद कुमार साहू उम्र 43 के कतिपारा कोरतरा थाना चारामा जिला कांकेर ने शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित ने बताया कि उसके पुत्र राहुल साहू को आरोपियों ने अर्चना गोस्वामी, पवन गोस्वामी, अभिषेक गोस्वामी भारतीय सेना में नौकरी लगाने के नाम से फर्जी ज्वॉइनिंग लेटर देकर 7 लाख 50000 रुपये की धोखाधड़ी की. वहां आरोपी की तलाश कर पवन कुमार को दिल्ली से अपने हिरासत में लिय़ा गया. पुलिस ने आरोपी से बारीकी से पूछताछ की. आर्मी में भर्ती कराने के लिए प्रार्थी के पुत्र राहुल कुमार साहू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर जुर्म करना स्वीकार किया.

वह बताया कि अर्चना गोस्वामी, अभिषेक गोस्वामी के कहने पर आर्मी मैन बनकर पीड़ित को विश्वास दिला कर झांसे में लिया. आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर रख लेना और घटना समय में पहने हुए आर्मी की वर्दी को और सी सर्टिफिकेट के फोटोकॉपी को आरोपी के कब्जे से जब्त किया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta