Top
छत्तीसगढ़

ड्रग्स तस्करी का कनेक्शन छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री छालीवुड से...?

Admin2
22 Nov 2020 2:13 PM GMT
ड्रग्स तस्करी का कनेक्शन छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री छालीवुड से...?
x
छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े व्यक्ति के लिए काम करता है. कोंडागांव में गिरफ्तार तस्कर

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े व्यक्ति के लिए काम करता है. कोंडागांव में गिरफ्तार तस्कर

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नशे के कारोबार में छालीवुड के लोगों की संलिप्तता की खबरें सामने आ रही है। कोंडागांव पुलिस द्वारा शनिवार को की गई कार्रवाई के दौरान गांजे की बड़ी खेप पकडऩे और 5 तस्करों की गिरफ्तारी के मामले में यह बात सामने आई है कि पकड़े गए ड्रग तस्करों में से एक आरोपी रायपुर का रहने वाला है जो छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी व्यक्ति के लिए काम करता है। उक्त आरोपी के पारिवारिक सूत्रों से पता चला है कि वह जिसके लिए काम करता है उसी व्यक्ति ने उसे पार्सल लेने के लिए भेजा था। अगर ड्रग तस्करी के तार छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती है तो छत्तीसगढ़ में भी कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते है। इस मामले में कोंडागांव के एडिशनल एसपी एन.एम साहू ने बताया कि नशे के मामले में कोंडागांव पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में अंतरराज्यीय 5 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है और उन आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस की विवेचना जारी है मामले में अगर कोई और खुलासा होता है या कोई बड़े नाम सामने आते है तो उस पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी। उपरोक्त जानकारी के मामले में उन्होंने कहा कि अगर मीडिया को कोई जानकारी हाथ लगती है तो वह पुलिस से साझा करे।

गौरतलब है कि शनिवार को कोंडागांव पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में अंतरराज्यीय 5 गांजा तस्करों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। यही नहीं, पुलिस ने तस्करों के पास से गांजा तो बरामद किया ही इसके अलावा इनके पास से सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट और आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। अफसरों के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग बड़ी मात्रा में गांजा लेकर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम को जांच के लिए लगाया गया था। इस दौरान दो अलग-अलग केस में करीब 354 किलो गांजा जिसकी अनुमानित कीमत 17 लाख 73 हजार है। इसके अलावा हथियार भी बरामद हुए हैं। पहली कार्रवाई में पुलिस ने दो आरोपी प्रहलाद कलाल उम्र 22 वर्ष जिला चित्तौडगढ़़, राजस्थान और दुर्गापाल मेवाडा उम्र 21 वर्ष रावतभांटा जिला चित्तौडगढ़़, राजस्थान को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 54.670 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है दोनों बाइक में गांजा की तस्करी कर रहे थे। इनके पास से कुल 2 लाख 73 हजार का गांजा जब्त हुआ है। इसके अलावा दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने गांजे के साथ पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार मुखबिर के सूचना पर इनोवा कार को रुकवाकर तलाशी ली गई तो इसमें से तीन क्विंटल गांजा मिला। कार में सवार युवकों ने अपने पास पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस भी रखे थे जिसे जब्त कर लिया गया है। मामले में दुर्गापाल मेवाडा उम्र 21 वर्ष ग्राम टोलुका लुहारिया थाना जावदा चितौडगढ़़ राजस्थान, पंकज केशरवानी उम्र 33 निवासी कुलदाबाद चैकी जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश, इंद्रजीत उम्र 35 वर्ष नौढिया तरहार थाना इलाहाबाद बारा उत्तर प्रदेश, दया नायक उम्र 37 वर्ष निवासी कैलाशपुरी बूढ़ा तालाब के पास रायपुर को गिरफ्तार किया गया है।

ये खबर अभी अभी आई है. अपडेट पाने के लिए पेज को रिफ्रेश करते रहे. जनता से रिश्ता मामले में नजर बनाये हुए है, जैसे ही कुछ अपडेट आता है तो हम सबसे पहले आपको पूरी जानकारी पहुचाएंगे ।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it