छत्तीसगढ़

डायल 112 ने रास्ता भटके बच्चे को परिजन से मिलाया

Janta Se Rishta Admin
4 Jun 2022 4:40 AM GMT
डायल 112 ने रास्ता भटके बच्चे को परिजन से मिलाया
x

रायपुर। डायल 112 ने रास्ता भटके बच्चे को उनके परिजन से मिलवाया। जानकारी के मुताबिक उरला क्षेत्रांतर्गत सिंघानिया चौक में अज्ञात बच्चा मिलने की सूचना पर डायल 112 तत्काल मौके पर पहुँची। सूचक द्वारा बताया गया कि ३ वर्ष का एक बच्चा खेलते खेलते रास्ता भटक कर आ गया है| आसपास पूछताछ में पता चला कि वह इतवारी बाजार बिरगांव का रहने वाला है। डायल 112 द्वारा बच्चे को सकुशल पिता अपने सुरेन्द्र सूर्या के सुपुर्द किया।

राजस्व प्रकरणों के निराकरण के लिए ग्रामीण स्तर पर राजस्व शिविर का आयोजन

कलेक्टर सौरभ कुमार के निर्देश पर जिले में राजस्व प्रकरणों का निराकरण ग्रामीण स्तर पर शिविर लगाकर विगत् 17 मई से किया जा रहा है।राजस्व प्रकरण जैसे नामांतरण,खाता विभाजन,सीमांकन,व्यपवर्तन,नया किसान किताब जारी एवं अध्धतन करने,अस्थाई जाति प्रमाण पत्र जारी किए जाने,विलंबित जन्म प्रमाण पत्र की अनुमति आदि संबंधित प्रकरणों के निराकरण तथा राशनकार्ड जारी करने हेतु जिले के सभी तहसीलों में ग्रामवार राजस्व शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

आगामी 6 जून को रायपुर तहसील के ग्राम कुम्हारी, मंगसा और टेमरी, तिल्दा तहसील के ग्राम तुलसी और तिल्दा, आरंग तहसील के ग्राम परसकोल, नरदहा और फरफौद, अभनपुर तहसील के ग्राम खिलोरा और बेन्द्री, गोबरा नवापारा तहसील के ग्राम टीला और चिपरीडीह, खरोरा तहसील के ग्राम असौंदा और खरोरा में राजस्व शिविर का आयोजन किया जाएगा।

उक्त शिविर में संबंधित अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व),संबंधित तहसीलदार,नायब तहसीलदार,राजस्व निरीक्षक,हल्का पटवारी,पंचायत सचिव,खाद्य निरीक्षक तथा जनपद पंचायतों में पदस्थ राशनकार्ड के प्रभारी को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta