छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दिन दहाड़े हुई हत्या , गृह मंत्री के दौरे से पहले दिया गया वारदात को अंजाम

Rishi kumar sahu
12 March 2021 6:09 PM GMT
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दिन दहाड़े हुई हत्या , गृह मंत्री के दौरे से पहले दिया गया वारदात को अंजाम
x
छत्तीसगढ़ में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़ में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है. यही वजह है कि बेमेतरा में आज प्रदेश के गृह मंत्री और पीडब्ल्यूडी मंत्री के दौरे से पहले एक सरकारी कर्मचारी को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया. विभागीय मंत्री के दौरे के बीच हाउसिंह बोर्ड कॉलोनी के सामने PWD के कर्मचारी की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. खासकर दो मंत्रियों के दौरे की खबरों के बीच रिहायशी इलाके में हुई वारदात को लेकर कानून-व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक पीडब्ल्यूडी विभाग में टाइम कीपर था और ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था. इसी दौरान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के ठीक सामने धारदार हथियारों से लैस अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया. अपराधियों के अचानक हमले की वजह से पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस को जानकारी दी गई.
मंत्रियों के दौरे से पहले हत्या की वारदात से पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए. बेमेतरा कोतवाली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और पूरे घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस के दल-बल के साथ डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मृतक का मास्क और चश्मा बरामद हुआ है, जिससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि हत्या से पहले आरोपियों के साथ मृतक की झड़प भी हुई. पुलिस ने आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. एडिशनल एसपी ने कहा कि बहुत जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.
घर से अपने पुत्र के साथ निकला था मृतक
बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर जाने के लिए पीडब्ल्यूडी कर्मचारी अपने पुत्र के साथ निकला था. उसे उसकी दुकान में छोड़ने के बाद वह अपने ऑफिस जा रहा था, इसी दौरान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सामने अचानक अज्ञात हमलावरों ने उसका रास्ता रोक लिया. शुरुआती झड़प के बाद आरोपियों ने धारदार हथियारों से हमला कर कर्मचारी की बेरहमी से हत्या कर दी.
गौरतलब है कि प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू आज बेमेतरा आने वाले हैं. गृह मंत्री पुराना रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. इसके अलावा वह सूर्य नमस्कार चौक का लोकार्पण भी करेंगे. मंत्री के आने से पहले हत्या की वारदात से खलबली मची हुई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it