छत्तीसगढ़

लॉज में मिली 4 लोगों की लाश, मामले में परिजनों ने किया बड़ा खुलासा

Shantanu Roy
6 May 2022 3:36 PM GMT
लॉज में मिली 4 लोगों की लाश, मामले में परिजनों ने किया बड़ा खुलासा
x

कांकेर। गुरुवार की रात कांकेर शहर के नए बस स्टैंड स्थित एक लाज से रायपुर के एक परिवार के 4 लोगों की लाशें मिली थीं. आशंका है कि मृतक जितेंद्र देवांगन ने पहले अपने बच्चों को जहर देकर मारा. फिर पति-पत्नी दोनों ने आत्महत्या कर ली.पुलिस ने जब कमरा खोला तो दोनों का शव फंदे पर लटका मिला. इस दौरान पति-पत्नी दोनों के हाथ बंधे हुए थे. अब इस परिवार को लेकर परिजनों ने बड़ा खुलासा किया है.

बुधवार शाम को 6 बजकर 50 मिनट पर रायपुर के रायपुरा में रहने वाले मृतक जितेंद्र देवांगन अपनी पत्नी सविता देवांगन व दो बच्चे गुनगुन व टुकटुक के साथ कांकेर पहुंचे थे. गुरूवार की शाम तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर संचालक को शक हुआ और तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो देखा की दोनों बच्चों के शव बिस्तर में पड़े हुए थे और पति-पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था.
आर्थिक तंगी बनी मौत की वजह
कांकेर में परिवार के साथ आत्मघाती कदम उठाने वाले मृतक के भाई प्रवीण देवांगन ने बताया कि जितेंद्र देवांगन कर्ज में डूबा था. लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गई थी. दूध का बिजनेस भी सही नहीं चल पाने से परेशान था. उसके ऊपर लगभग 4 से 5 लाख रुपए का कर्ज था.
पहले भी सुसाइड का कर चुका है प्रयास
मृतक जितेंद्र देवांगन लॉकडाउन के पहले कलर्स मॉल की किसी कपड़े की दुकान में सेल्समैन का काम करता था. साल 2021 में नौकरी जाने के बाद भी अपने ही घर में सुसाइड करने का प्रयास कर चुका था. वह बुधवार को दोपहर 12 बजे रायपुर में मां से बच्चों के साथ धमतरी घूमने जाने की बात कहकर निकला था. देर शाम तक परिजनों ने कई काल किए लेकिन किसी का कॉल पिक नहीं कर रहा था.
दोनो बच्चों को पहले जहर देकर मारा गया
कांकेर एसडीओपी चित्रा वर्मा ने बताया टीम जैसे ही कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी अंदर जितेंद्र और सविता की लाश फंदे पर लटकी थी. वहीं दोनों बच्चों का शव पलंग पर पड़ा था. ऐसे में आशंका है कि पहले पति-पत्नी ने बच्चों को जहर देकर मारा. इसके बाद दोनों ने फांसी लगा ली.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta