छत्तीसगढ़

छात्र की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव, मौके पर मिला स्कूल बैग और साइकिल

Janta Se Rishta Admin
24 Sep 2022 12:16 PM GMT
छात्र की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव, मौके पर मिला स्कूल बैग और साइकिल
x
जाँच जारी

जांजगीर-चाम्पा। नवगठित सक्ती जिले के झोरझोरा झरना के पहाड़ पर शनिवार को 9वीं कक्षा के छात्र की फांसी पर लटकी हुई लाश मिली है। छात्र की शिनाख्त राकेश कंवर (15 वर्ष) के रूप में हुई है, जो ग्राम रेडा का रहने वाला था। घटना नगरदा थाना क्षेत्र के ग्राम गुढ़वा की है। शव के पास से छात्र की साइकिल और स्कूल बैग भी बरामद हुआ है।

छात्र राकेश की लाश पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर की। मौके पर नगरदा थाना पुलिस पहुंची और लाश को नीचे उतारा गया। ASI सनत बनर्जी ने बताया कि छात्र ग्राम किरारी के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता था। वो आज स्कूल भी गया था। इसके बाद वहां से झोरझोरा झरना के पहाड़ पर पहुंचा था।

ASI सनत बनर्जी ने कहा कि छात्र के शर्ट और शरीर पर काफी मात्रा में खून लगा हुआ है, इसलिए ये भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं किसी ने उसकी हत्या करके तो लाश को फांसी पर नहीं लटका दिया। उन्होंने कहा कि ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि स्कूल से छात्र पहाड़ पर कैसे पहुंचा और यहां वो अकेले आया था या फिर किसी के साथ। इसके अलावा क्या उसका किसी से कोई झगड़ा हुआ था या फिर कोई छात्र को ब्लैकमेल तो नहीं कर रहा था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta