छत्तीसगढ़

नशा मुक्ति पखवाड़ा: पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

Janta Se Rishta Admin
13 Jun 2022 2:40 AM GMT
नशा मुक्ति पखवाड़ा: पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान
x

गरियाबंद। पुलिस मुख्यालय के निर्देश में गरियाबंद पुलिस कप्तान जे0आर0 ठाकुर के द्वारा सभी थाना प्रभारियों को *नशा से आजादी पखवाड़ा* " जागरूकता कार्यक्रम मनाए जाने के संबंध में निर्देश दिए गए है। जिसके परिपालन में समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लोगों को नशे के विरुद्ध जागरूक करने के लिए रैली एवं कार्यक्रम के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है।

ग्राम केराबहरा में पुलिस अधीक्षक जे.आर. ठाकुर एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पुष्पेंद्र नायक की उपस्थिति में *नशे से आजादी पखवाड़े* का शुभारंभ किया गया। इस दौरान गांव के ग्रामीणों को नशे से आजादी दिलाने के संबंध में समझाईस दिए, आज के युवाओं का नशे के प्रति आकर्षण अधिक होने और अपने कैरियर के प्रति जागरूक ना होने के संबंध में जानकारी दिए। SP ने कहा नशा करना बुरी बात है, इससे समाज एवं खुद के परिवार में बुरा प्रभाव पड़ता है। इस आदत को हमें दूर भगाना है।

कार्यक्रम के दौरान गांव के युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करते हुए क्रिकेट कीट एवं टी-शर्ट वितरण किए, युवाओं में क्रिकेट कीट पाकर उत्साह का माहौल रहा। कार्यक्रम में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पुष्पेंद्र नायक थाना प्रभारी गरियाबंद निरीक्षक गौतम गावड़े एवं अन्य पुलिस स्टाफ उपस्थित रहे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta