छत्तीसगढ़

बेटियों ने पिता को बेरहमी से पीटा, शिकायत दर्ज

Shantanu Roy
29 April 2022 2:23 PM GMT
Daughters brutally beat up father, complaint filed
x
छग

बिलासपुर। सीपत क्षेत्र के पंधी में बेटियों को स्र्पये देने का आरोप लगाते हुए बेटे ने अपने पिता को गांव में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट के बीच गांव वालों ने उसे किसी तरह बचाया। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत सीपत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सीपत क्षेत्र के पंधी निवासी तीजराम वर्मा किसान हैं। उनकी चार बेटियां हैं। उन्होंने अपनी चारो बेटियों की शादी कर दी है। सभी बेटियां अपने ससुराल में रहती हैं।

एक बेटे अमित की शादी नहीं हुई है। वह तीजराम के साथ ही रहता है। गुस्र्वार की दोपहर अमित घर में ही था। इस दौरान उसने अपने पिता से जमीन को बेटियों के नाम पर करने की बात को लेकर विवाद शुरू कर दिया। मना करने पर उसने हाल में बेचे भैंस के स्र्पये के संबंध में पूछताछ की। इसे घर के काम में खर्च होने की बात कहने पर वह गाली-गलौज करते हुए बेटियों को स्र्पये देने का आरोप लगाने लगा।

इसका विरोध करने पर उसने लाठी से अपने पिता की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बीच तीजराम वहां से बचने के लिए भागा। इस पर युवक अपने पिता को गांव के दैहान तक दौड़ाकर पीटा। मारपीट के बीच उसने बीच-बचाव करने आई अपनी मां से भी मारपीट की। मारपीट के बीच गांव के लोगों ने उसे किसी तरह बचाया। इसके बाद घायल ने घटना की शिकायत सीपत थाने में की है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta