छत्तीसगढ़

भारत माता चौक पर पुलिस की नाकाबंदी देख भागे गौ तस्कर, मवेशियों से भरा ट्रक जब्त

Admin4
29 May 2021 12:38 PM GMT
भारत माता चौक पर पुलिस की नाकाबंदी देख भागे गौ तस्कर, मवेशियों से भरा ट्रक जब्त
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्रभारी कोसीर निरीक्षक रूपेन्द्र नारायण साय को मुखबिर से सूचना मिली कि एक 12 चक्का का ट्रक में सरसीवा तरफ से मवेशी लोड होकर सारंगढ तरफ जा रही है । सूचना पर थाना प्रभारी ने दलबल के साथ कार्यवाही करने ग्राम परसदा बडे रवाना हुये।

मुख्य मार्ग पर थोड़ी देर बाद एक ट्रक 12 चक्का सरसींवा की ओर से तेज रफ्तार में आती दिखी जिसे पुलिस कर्मियो ने हाथ दिखाकर रोकने का इशारा किये पर ट्रक का चालक वाहन न रोक सारंगढ की ओर आगे भागने लगा।

जिसका कोसीर पुलिस पीछा कर रही थी, ट्रक का चालक पुलिस से बचने गाड़ी इतनी तेज भगा रहा था कि भारत माता चौक सारंगढ़ के पास लकडाउन के दौरान सडक पर रखे हुए ड्रम को तोडते हुए ट्रक को भगाया।

दानसरा बेरियर में भी पुलिसकर्मी रोकने का प्रयास किये नहीं रूका और सराईपाली रोड में भागने लगा जिसके बाद ट्रक का चालक मानिकपुर और बटाउपाली के बीच मेन रोड में ट्रक को छोडकर भाग गया।

ट्रक को चेक करने पर ट्रक क्रमांक सीजी 14 डी 0531 के डाला में ठूस-ठूसकर 44 रास मवेशी को क्रूरतापूर्वक लोड किया गया था, जिसमें 01 रास मवेशी की मृत्यु हो गई थी । शेष 43 रास मवेशी एवं एक ट्रक वाहन को जब्त कोसीर पुलिस कब्जे में ली।

मवेशियों को केडार के अमलडीह गौशाला में रखवाया गया है। ट्रक के चालक पर थाना प्रभारी द्वारा धारा विरूद्ध 279 आइपीसी एवं छग -षक पशु परिरक्षण अधिनियम की धारा- 4,5,6,10,11 (क) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। ट्रक के चालक एवं मालिक का पता लगाया जा रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta