छत्तीसगढ़

कांग्रेस विधायक के बेटे ने किया गैंगरेप, छात्रा को दोस्तों संग बनाया हवस का शिकार

Janta Se Rishta Admin
26 March 2022 12:05 PM GMT
कांग्रेस विधायक के बेटे ने किया गैंगरेप, छात्रा को दोस्तों संग बनाया हवस का शिकार
x
शमर्नाक घटना

राजस्थान। राजस्थान के अलवर (Alwar Rajasthan) जिले के राजगढ़ से कांग्रेस विधायक (MLA) जौहरीलाल मीणा के बेटे और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. मामला दौसा जिले मंडावर थाने में दर्ज कर लिया गया है. आरोप है कि विधायक के बेटे और उसके दोस्तों ने दसवीं की छात्रा के साथ पहले गैंगरेप (Gang Rape) किया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसे लंबे समय तक ब्लैकमेल किया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक विधायक जौहरीलाल मीना के पुत्र दीपक मीणा और उसके तीन अन्य साथियों पर दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया है. आरोपियों ने 24 फरवरी 2021 को दौसा जिले के एक होटल में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. उसके बाद आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिए और ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया.

आरोप है कि पीड़िता को धमकाकर घर से 15 लाख रुपए और जेवरात भी मंगवाकर हड़प लिए. पीड़िता ने डर की वजह से घर में रखे जेवरात और रुपये आरोपियों को दे दिए थे. जब परिजनों ने घर में रखे रुपये और जेवरात तलाशे तो नहीं मिले. इसके बाद पूछताछ की गई तो उसने पूरी आपबीती बताई. परिवार की ओर से आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और महवा डीएसपी को पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta