छत्तीसगढ़

सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम: ASP ने युवाओं को खेल कीट, महिलाओं को साड़ी और वृद्धजनों को भेंट किया गमछा

Janta Se Rishta Admin
25 May 2022 2:42 AM GMT
सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम: ASP ने युवाओं को खेल कीट, महिलाओं को साड़ी और वृद्धजनों को भेंट किया गमछा
x

गरियाबंद। पुलिस अधीक्षक जे. आर. ठाकुर के निर्देश पर थाना इंदागांव क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बम्हनीझोला एवं उदंती में सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान अतरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर ग्राम बम्हनीझोला, उदंती के जनता से रूबरू होते हुए गांव के समस्याओं के बारे में जानकारी लिए साथ ही युवाओं को पढ़ाई में विशेष रूचि लेकर प्रतियोगिता परीक्षा एवं खेल में भाग लेने हेतु प्रोत्साहित किए। साथ ही साथ गांव में अवैध कार्यों में संलिप्त रहने वाले लोगों के बारे में जानकारी देने को कहा।

गांव में अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने एवं उनकी सूचना थानों में देने के लिए कहे, गांव के लोगों को शासन की योजनाओं एवं उनके लाभ के बारे में जानकारी देते हुए Cyber फ्रॉड से संबंधित विशेष जानकारी तथा सायबर अपराध से बचने के उपाय भी बताए। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मैनपुर श्री अनुज कुमार के द्वारा महिलाओं पर घटित होने वाले अपराधों एवं घरेलू हिंसा के संबंधित में विस्तृत जानकारी दिए साथ ही अभिव्यक्ती ऐप के संबंध में जानकारी देते हुए अभिव्यक्ति एप इंस्टॉलेशन करवाए । महिलाओं एवं बच्चों को हुमन ट्रैफिकिंग के संबंध में भी जानकारी दिए ।

कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को साड़ी,वृद्धजनों को गमछा, गांव के युवाओं को क्रिकेट, वॉलीबॉल खेल कीट तथा किसानों को फावड़ा,कुदाली ,घामेला वितरण किए, साथ ही उपस्थित छोटे-छोटे बच्चों को टीशर्ट,कॉपी,पेंसिल एवं चॉकलेट वितरण किए गए। इंदागांव उप निरीक्षक सताऊ राम नेताम अन्य थाना स्टाप एवं ग्राम बम्हनीझोला, उदंती के सरपंच श्रीमती बेलमती मांझी ,सरपंच पति टीकम राम मांझी के साथ अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta