छत्तीसगढ़

सीएम भूपेश बघेल का अफसरों को निर्देश, जनता की शिकायत पर होनी चाहिए त्वरित कार्रवाई

Janta Se Rishta Admin
5 May 2022 5:57 AM GMT
सीएम भूपेश बघेल का अफसरों को निर्देश, जनता की शिकायत पर होनी चाहिए त्वरित कार्रवाई
x

रायपुर। आम जनता के बीच यह संदेश क्यों जाना चाहिए. जब मंत्री आए, मुख्यमंत्री आए तभी काम होता. जनता के बीच में यह संदेश जाना चाहिए, जहां शिकायत मिली, जानकारी मिली, त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए. चाहे बिजली का खंभा लगाना हो, किसान को कनेक्शन देना हो. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह कड़ी बात अधिकारियों की बैठक में कही.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार के प्रदेश के विधानसभाओं का दौरा शुरू किया है. पहले ही दिन नजर आई खामी पर मुख्यमंत्री आज अधिकारियों से खासे नाराज नजर आए. उन्होंने बैठक में अधिकारियों से कहा कि कल पीडीएस दुकान में वहां महिला नहीं थी, दूर खड़ी थी, उसने कहा मुझे राशन कार्ड नहीं मिला है. क्या इसके लिए केवल सीएमओ ही दोषी है. क्या उसके लिए कलेक्टर दोषी नहीं है. विभाग के अधिकारी जिम्मेदार नहीं हैं. क्यों ऐसा होना चाहिए. दो साल से राशन कार्ड नहीं मिला है. आप लोग क्या समीक्षा किए. मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा हूं, केवल जिम्मेदारी का भान करा रहा हूं. एक राशन कार्ड के लिए मुख्यमंत्री को निर्देश करना पड़े, इससे और खराब बात क्या हो सकती है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उनके मंत्रिमंडल के अन्य सहयोगी प्रदेश के दूरस्थ अंचल का दौरा कर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा ले रहे हैं. इस कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रामानुजगंज विधानसभा का दौरा करेंगे. मंत्री रविंद्र चौबे, टीएस सिंहदेव और कवासी लखमा भी दौरे पर रहेंगे.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta