छत्तीसगढ़

दिल्ली दौरे से लौटे सीएम भूपेश बघेल, दिया ये बड़ा बयान

Shantanu Roy
9 May 2022 5:26 PM GMT
दिल्ली दौरे से लौटे सीएम भूपेश बघेल, दिया ये बड़ा बयान
x

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे से वापस लौट गए हैं. एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. भूपेश बघेल CWC की बैठक में शामिल होने गए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी की अध्यक्षता में सीडब्ल्यूसी की बैठक हुई, जिसमें जोधपुर में आगामी 13, 14 और 15 तारीख को जो चिंतन शिविर होगा, उस एजेंडे पर बातचीत हुई है.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस के चिंतन शिविर के लिए नेताओं को जिम्मेदारी देकर कमेटी बनाई गई थी, जिसमें खड़गे, मुकुल वासनिक, भूपेंद्र हुड्डा और राजा बराड़ को जिम्मेदारी दी गई थी. कई विषयों पर रिपोर्ट बनाई गई है. सीएम बोले मीटिंग में जैसे राजनीतिक संगठन से जुड़े हुए आर्थिक, कृषि समेत कई मामलों में विस्तार से चर्चा की गई है. चिंतन शिविर के बाद सभी मामलों पर विस्तार से चर्चा कर सोनिया गांधी फैसला लेंगी.
भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर कहा कि राज्य सरकार ने जो शासकीय योजनाएं लागू की है. उसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए भेंट मुलाकात कार्यक्रम शुरू किया गया है. प्रारंभिक दौरे में आम नागरिक, छात्र- छात्राएं समेत सभी वर्ग के लोग खुश नजर आ रहें है. भूपेश बघेल ने नक्सलियों को लेकर कहा कि भारत के संविधान पर विश्वास व्यक्त कीजिए, जिस दिन विश्वास व्यक्त कर लेंगे, किसी भी मंच पर कहीं भी बात करने को तैयार हूं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta