छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत, परिनजों ने जताई ये आशंका

Shantanu Roy
29 Sep 2021 12:06 PM GMT
छत्तीसगढ़: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत, परिनजों ने जताई ये आशंका
x

Demo Pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दुर्ग। घर के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन तार ने एक युवक की जिंदगी छीन ली। शक्ति नगर आशानगर क्षेत्र में कई घरों के ऊपर से हाईटेंशन तार गुजरी हुई है। मकान निर्माण के दौरान पानी डालते वक्त युवक तार के चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

इस दौरान विधायक ने कलेक्टर व सीएसईबी के अधिकारियों से चर्चा कर हाईटेंशन तार की समस्याओं से अवगत कराया। विद्युत विभाग जनसुरक्षा को ध्यान देते हुए विद्युत सप्लाई के तार की ऊंचाई व उसमें कवर लगाए। साथ ही निरंतर मॉनिटरिंग करे।

जिससे बिजली से होने वाले हादसो से रोक लगाई जा सके। वार्ड के शक्तिनगर के घनी आबादी के मध्य से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइन से 35 वर्षीय रामेश्वर यादव की घर की तराई के दौरान विद्युत करेंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

एक वर्ष में इस बस्ती के आसपास से यह चौथी घटना बताई गई है। वार्ड 17 के पार्षद निर्मला साहू ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की घटना हो चुकी है। वार्डवासी हाईटेंशन तार को व्यवस्थित करने ज्ञापन भी सौंपे हैं।

लेकिन अब तक किसी तरह की कोई पहल नहीं हुई है। इस दौरान पार्षद जयश्री जोशी, निर्मला साहू, अमित देवांगन, रमेश श्रीवास्तव, महिप सिंह भुवाल, अमित जैन, निगम के अधिकारी राजेश पाण्डेय, आरके पालिया, दुर्गेश गुप्ता मौजूद थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta