छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: सट्टा लिखते युवक गिरफ्तार, बड़े खाईवाल पकड़ से हुए बाहर

Admin2
17 April 2021 4:47 AM GMT
छत्तीसगढ़: सट्टा लिखते युवक गिरफ्तार, बड़े खाईवाल पकड़ से हुए बाहर
x

Demo Pic

बड़ी

बिलासपुर। बिलासपुर जिले की तोरवा पुलिस शुक्रवार की शाम सूचना मिली कि हेमूनगर बेकरी गमी में एक युवक अपने घर के पास सट्टा लिख रहा है। इस पर पुलिस ने की टीम ने मौके पर दबिश दी। इस दौरान वहां खड़े लोग पुलिस को देखकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से हेमूनगर में रहने वाले राजेश कुमार चावलानी (41 वर्ष) को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान युवक पुलिस को गुमराह करने लगा। तलाशी के दौरान पुलिस ने युवक कब्जे से सट्टा-पट्टी और 15 सौ स्र्पये नकद जब्त कर लिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।

बड़े खाईवाल पकड़ से बाहर

आइपीएल के दौरान पुलिस कार्रवाई के डर से सटोरिए भूमिगत हो गए हैं। सटोरिए अपना कारोबार मोबाइल के माध्यम से चला रहे हैं। बीते दिनों तारबाहर क्षेत्र में पकड़े गए एक मामले को छोड़कर क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले पुलिस की पकड़ से दूर हैं। आइपीएल को सटोरियों का त्योहार कहा जाने लगा है। वहीं, बीते साल पुलिस की कड़ाई को देखते हुए इस साल सटोरिए भूमिगत हो गए हैं। सटोरिए अपना कारोबार मोबाइल के माध्यम से चला रहे हैं। पुलिस और साइबर सेल को इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है।

बीते दिनों तारबाहर पुलिस ने रेलवे क्षेत्र से एक सटोरिए को आइपीएल में सट्टा लगाते हुए पकड़ा था। इसमें पुलिस ने युवक के पास से करीब तीन लाख की सट्टा-पट्टी और नकदी रकम जब्त किया था। इसके बाद पुलिस सटोरियों तक नहीं पहुंच पा रही है। अलग-अलग थानों में छोटे-छोटे सटोरिए पकड़े जा रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta