छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: युवक को शराबियों ने जमकर पीटा, इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव को लेकर किया प्रदर्शन

Shantanu
15 Sep 2021 12:19 PM GMT
छत्तीसगढ़: युवक को शराबियों ने जमकर पीटा, इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव को लेकर किया प्रदर्शन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। शराब पी रहे लोगों को टोकना एक युवक को भारी पड़ गया है। आरोपियों ने पीड़ित की जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है। पांच सितंबर की रात अचानकपुर नयापारा में रहने वाला अशोक मानिकपुरी 48 वर्ष अपने साथी विनोद के साथ गांव के मंदिरहा तालाब में गया हुआ था।

इस दौरान तालाब के पास गांव के ही राजू ध्रुव, संजू ध्रुव और उसके अन्य साथी बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीता देख अशोक ने उन युवकों को टोका, उतने में सभी गुस्से में आकर अशोक की जमकर पिटाई कर दिये। मारपीट के बाद आरोपियों ने अशोक को चकरभाठा थाने के पास फेंककर मौके से फरार हो गये।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने देर रात अशोक को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई। इधर मौत की खबर मिलने के बाद आक्रोशित परिजन और गांव के ग्रामीणों ने शव को लेकर डेढ़ घंटे तक नयापारा सड़क पर प्रदर्शन किया। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग भी करते रहे। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जांच करने की बात कह रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it