छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Admin1
15 Jan 2022 5:54 PM GMT
छत्तीसगढ़: पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
x
पढ़े पूरी खबर

मुंगेली। जिले से हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है। यहाँ चिल्फी पुलिस चौकी के डिंडौरी गांव में एक 70 वर्षीय अधेड़ की उसकी पत्नी के सामने ही अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। मामला लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है।

मिली जानकारी के मुताबिक अधेड़ मृतक का नाम भगत यादव है। जो अपने घर पर कल रात में अपनी पत्नी के साथ सो रहा था कि अचानक उनके घर के दीवार में लगे ईट को अज्ञात आरोपी ने हटाकर घर मेें प्रवेश किया। इस दौरान गहरी नींद में सो रहे भगत यादव के सिर में धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके में ही मौत हो गई। वहीं इस पूरे घटना की जानकारी गांव के कोटवार ने चिल्फी पुलिस चौकी में दी है जिसके बाद लोरमी एसडीओपी माधुरी धिरहि ने भी घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया। साथ इस पूरे मामले में चिल्फी पुलिस के द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए संदिग्धों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है। संदेहियों से पूछताछ किया जा रहा है, जल्द ही मामले में खुलासा करते हुए संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
वहीँ चिल्फी चौकी के प्रभारी सुशील कुमार बंछोर ने बताया कि एक ही कमरे में अधेड़ महिला और उनके पति अलग – अलग बिस्तर में सोए हुए थे। इस दौरान उनके पति के सिर में धारदार हथियार से अज्ञात आरोपी के द्वारा ताबड़तोड़ हमला किया जाता है, जिसका अधेड़ मृतक की पत्नी को भनक तक नहीं लगता। यह कई सवालों को जन्म दे रहा है। इस पूरे मामले में मृतक के पत्नी की भूमिका संदिग्ध है। जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it