Top
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: ट्रक ने साइकिल सवार को कूचला...सब्जी विक्रेता की मौत

Admin1
23 Feb 2021 5:57 PM GMT
छत्तीसगढ़: ट्रक ने साइकिल सवार को कूचला...सब्जी विक्रेता की मौत
x

फाइल फोटो 

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | छत्तीसगढ़/ बिलासपुर: ट्रक से कुचलकर एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद साइकिल सवार को ट्रक करीब 20 फीट दूर तक घसीट ले गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निलका है। साइकिल सवार सुबह सब्जियां लेकर बेचने के लिए शहर जा रहा था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

कछार निवासी दशरथ पटेल (42) पुत्र बनउ पटेल सब्जी बेचने का काम करता था। वह मंगलवार सुबह करीब 8 बजे साइकिल में सब्जी लेकर शहर बेचने जा रहा था। अभी वह सेंदरी स्थित अपना ढाबा के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सब्जियां सड़क पर बिखर गईं और साइकिल ट्रक में फंस कर करीब 20 फीट तक घिसटती चली गई।
काफी देर बाद हो सकी मृतक की पहचान
ट्रक के नीचे आने से दशरथ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी साइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस काफी देर बाद मृतक की शिनाख़्त करा सकी। इसके बाद उसके शव को अस्पताल भेजा गया और परिजन को सूचना दी गई। फिलहाल ट्रक चालक का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it