Top
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किशोर समेत तीन की मौत

Admin2
4 May 2021 6:12 AM GMT
छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किशोर समेत तीन की मौत
x

DEMO PIC

बड़ी खबर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जशपुर। ज़िले के डूमरकोना में मिर्ची खेत में फसल की रखवाली करने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से सोमवार दोपहर को एक किशोर समेत तीन की मौत हो गई।

खेत में बुवाई कर रहे चार अन्य लोग झुलस गए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के सन्ना से क़रीब 10 किमी दूर ग्राम दूभरकोना में दो सगे भाई प्रदीप, कपेंद्र, नंदलाल आदि अपने मिर्ची लगे खेतों की रखवाली कर रहे थे। दोपहर लगभग 2.30 बजे अचानक तेज हवा व गर्जना के साथ बारिश शुरू हो गई।
जिससे ये तीनों सहित आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग इधर उधर छुपने के लिए भागे। ये तीनों में खेत के पास बनी बांस व घास फूस की झोपड़ी में आ गए। इसी समय तेज चमक के साथ आकाशीय बिजली झोपड़ी पर गिरी और धू धूकर जलने लगी।
उसके अंदर मौजूद दो सगे भाई प्रदीप उम्र 16 वर्ष, उपेंद्र उम्र 20 वर्ष के साथ नंदलाल उम्र 18 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चार अन्य लोग भी गाज की चपेट में आने से झुलसा गए हैं। झुलसे लोगों का इलाज सन्ना व छिछली के अस्पताल में किया जा रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it