छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, दशगात्र कार्यक्रम में गया था परिवार, ताला तोड़कर ये सामान किया पार

jantaserishta.com
14 Nov 2021 5:51 PM GMT
छत्तीसगढ़: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, दशगात्र कार्यक्रम में गया था परिवार, ताला तोड़कर ये सामान किया पार
x
पढ़े पूरी खबर

बिलासपुर। चकरभाठा के विकास में नगर में रहने वाला परिवार रिश्तेदारी में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गया था। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर, टीवी और सेटटाप बाक्स पार कर दिया। पीड़ित ने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

चकरभाठा के विकास नगर में रहने वाले विकास कौशिक निजी संस्थान में काम करते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 12 नवंबर को वे रिश्तेदारी में दशगात्र कार्यक्रम होने पर चिचरदा गांव गए थे। इस दौरान उनके मकान में ताला लगा था। शनिवार की सुबह छह बजे वे गांव वापस आए। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर के कमने में सारा सामान बिखरा हुआ था। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने सोने-चांदी के जेवर लच्छा, पायल, चूड़ी, एलईडी टीवी, सेटटाप बाक्स पार कर दिया था।
पीड़ित ने आसपास के लोगों से इस संबंध में पूछताछ की। इसके बाद घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस की टीम ने मौके का निरीक्षण किया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी संदेहियों के संबंध में जानकारी ली है। वहीं, आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी का फुटेज भी पुलिस ने लिया है। इसके आधार पर चोरों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
चकरभाठा क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ी है। वहीं, अवैध शराब भी बिक रही है। आसपास के लोगों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए पेट्रोलिंग नहीं होने की बात कही है। वहीं, नशे का कारोबार करने वालों पर भी कार्रवाई नहीं होने की बात कही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta