छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: निजी पलों का वीडियो बेटे और पति ने ही कर दिया वायरल, हुए फरार

Janta Se Rishta Admin
24 March 2022 8:55 AM GMT
छत्तीसगढ़: निजी पलों का वीडियो बेटे और पति ने ही कर दिया वायरल, हुए फरार
x
छग

जीपीएम/छग। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला के न्यूड वीडियो को उसके ही 19 साल के बेटे और पति ने वायरल कर दिया। महिला ने 'निजी पलों' का यह वीडियो अपने पति के कहने पर बनाया था। फिलहाल पति-पत्नी दोनों अलग रहते हैं। महिला ने इस संबंध में दोनों के खिलाफ गौरेला थाने में मामला दर्ज कराया है। इसके बाद बाप-बेटा दोनों फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला निवासी 45 साल की महिला का अपने पति से विवाद है। इसके चलते वह अक्सर मायके चली जाती है। पिछले दिनों वह ससुराल लौटी तो 19 साल के बेटे ने मोबाइल खराब होने की बात कही। महिला से उसका मोबाइल इस्तेमाल करने के लिए ले लिया। कुछ समय बाद उसने मां का मोबाइल लौटा दिया। इससे पहले बेटे ने मां के मोबाइल से उस वीडियो काे अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका मोबाइल लेने के बाद बेटे ने वीडियो देख लिया था। इसके बाद पिता के साथ मिलकर रिश्तेदारों में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब उसको पता चला तो अपने बेटे व पति से पूछताछ की। हालांकि दोनों ने इस पर कुछ नहीं बोला। इस पर महिला ने बुधवार को थाने में FIR लिखवा दी। इसके बाद से बाप-बेटे फरार हैं। महिला का कहना है कि बहुत दिन पहले उसके पति ने ही यह वीडियो बनवाया था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta