छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: गांजे की तस्करी करते तस्कर गिरफ्तार, सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई

Shantanu Roy
12 Feb 2022 4:00 PM GMT
छत्तीसगढ़: गांजे की तस्करी करते तस्कर गिरफ्तार, सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने मगरपारा चौक के पास घेराबंदी कर बाइक सवार युवक को तीन किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। सिविल लाइन थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि शनिवार की सुबह सूचना मिली कि एक युवक मगरपारा चौक के पास गांजा बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।

सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर जरहाभाठा के मिनी बस्ती में रहने वाले लखन कुर्रे(18) को पकड़ लिया। पूछताछ में वह जवानों को गुमराह कर रहा था। गवाहों की मौजूदगी में युवक की तलाशी ली गई। इस दौरान युवक के कब्जे से तीन किलो गांजा जब्त किया गया। पुलिस ने गांजा जब्त कर आरोपित युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

रिंग रोड में नशीली दवा के साथ युवक गिरफ्तार
सिविल लाइन पुलिस ने रिंग रोड में नशीली दवा के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि रतनपुर स्थित कोसगाई मंदिर के पास रहने वाला आकाश राव (22) नशीली दवा लेकर उसे खपाने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के कब्जे से नशीली टेबलेट और सीरप जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta