Top
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: पुलिस ने की छापामार कार्रवाई, जुआ खेलते 10 जुआरी गिरफ्तार, 25 फरार, लाखों रुपए जब्त

Admin2
10 Jun 2021 4:25 AM GMT
छत्तीसगढ़: पुलिस ने की छापामार कार्रवाई, जुआ खेलते 10 जुआरी गिरफ्तार, 25 फरार, लाखों रुपए जब्त
x

जांजगीर। जांजगीर जिले के शिवरीनारायण पुलिस ने जुएं की बड़ी खेप पकड़ी है. जुएं की फड़ में छापेमार कार्रवाई कर 10 जुआरी को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने 5 लाख 10 हजार रुपए नगद बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शिवरीनारायण नदी के किनारे मुक्तिधाम के पास बड़ी संख्या में जुआरी इकट्ठा हुए हैं. पैसे का दांव लगाकर जुआ खेल रहे है. पुलिस ने 8 लोगों की टीम बनाकर मौके पर दबिश दी. पुलिस को आता देख करीब 20 से 25 जुआरी मौके से फरार हो गए. लेकिन जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.
गिरफ्तार आरोपियों में धुरेन्द्र सिंह निवासी जैजैपुर, सत्रुहन मरावी निवासी महासमुंद, हरित खान निवासी महासमुंद, कुलजीत सिंह निवासी महासमुंद, आनंद राठौर जांजगीर, चूणामणि पटेल निवासी बलौदाबाजार, बद्रीप्रसाद साहू निवासी नवागढ़ जांजगीर, प्रकाशचंद निवासी शिवरीनारायण जांजगीर शामिल है. सभी आरोपी अलग-अलग जिलों से जुआ खेलने शिवरीनारायण पहुंचे थे.
बताया जा रहा कि मौके पर 30 से 35 जुआरियों का जमावड़ा लगा हुआ था. पुलिस की टीम में केवल 8 से 9 लोग ही शामिल थे. जिसके चलते कई जुआरी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि रेड के वक्त तेज बारिश शुरू हो गई थी. जिस कारण पुलिस के हाथ से बहुत से आरोपी भाग निकले. कई वाहन भी मौके से कुछ दूरी पर खड़ी थी, लेकिन बारिश की वजह से जब्त नहीं कर पाए. फिलहाल पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it