Top
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: 7 युवकों को अपने साथ ले गए नक्सली, देर रात सभी को जनअदालत लगाकर छोड़ दिए

Kunti
21 July 2021 6:20 PM GMT
Chhattisgarh: 7 युवकों को अपने साथ ले गए नक्सली, देर रात सभी को जनअदालत लगाकर छोड़ दिए
x
छत्तीसगढ़ में नक्सली फिर से एक्टिव होने लगे हैं। हर दिन किसी न किसी जिले में कुछ कर रहे हैं।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सली फिर से एक्टिव होने लगे हैं। हर दिन किसी न किसी जिले में कुछ कर रहे हैं। सुकमा के कुंदेड़ इलाके (Kunded Village Of Sukma) से नक्सली अपने साथ सात युवकों को ले गए हैं। उन्हें छुड़ाने गए ग्रामीण भी गांव में नहीं लौटे थे। अब खबर आ रही है कि देर रात नक्सलियों ने जन अदालत लगाकार सभी ग्रामीणों को रिहा कर दिया है।

ग्रामीणों ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि नक्सली मंगलवार की सुबह गांव में आए और अपने साथ युवकों को लेकर चले गए हैं। इसके बाद इलाके के कुछ जनप्रतिनिधि युवकों को छुड़ाने के लिए नक्सलियों के पास गए थे। नक्सलियों ने देर रात जनअदालत लगाकर सभी लोगों को छोड़ दिया है। नक्सलियों की तरफ से कोई डिमांड नहीं की गई थी। नक्सलियों में जनअदालत में क्या कहा है, इसे लेकर भी स्थिति साफ नहीं है।
सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने कहा है कि सात युवाओं को नक्सली कुंदेड़ गांव के आसपास से ले गए हैं। स्थानीय नेता उन्हें वापस लाने गए थे, अभी नहीं लौटे हैं।
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में ITBP और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में नक्सलियों की गतिविधियां ज्यादा बढ़ गई हैं। बीजापुर के गंगालुर में नक्सलियों ने मंगलवार को ही अपने एक पुराने साथी की हत्या कर दी थी। नक्सली इस बात से नाराज थे कि वह संगठन छोड़कर गांव लौट आया था। नारायपुर में आईटीबीपी के जवानों पर भी नक्सलियों ने हमला किया है, इसमें एक जवान शहीद हो गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it