छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: पिकनिक में गए मां-बेटे की मौत, नहीं में नहाते समय हुआ हादसा

jantaserishta.com
30 Jan 2022 5:26 PM GMT
छत्तीसगढ़: पिकनिक में गए मां-बेटे की मौत, नहीं में नहाते समय हुआ हादसा
x
बड़ी खबर

बिलासपुर। परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए मां-बेटे की नदी में नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से डूबने से मौत हो गई. घटना कोनी थाना क्षेत्र के लोफन्दी की है. दरअसल, रेत के अवैध उत्खनन के चलते नदी में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिसका पता नदी में नहाने के लिए उतरने मां-बेटे को नहीं चला और उनकी जान चली गई.

जानकारी के अनुसार, ओम नगर, जरहाभाठा मन्दिर चौक निवासी स्मिता लाल अपने पति अनीस महीस, पुत्र आवेश व बहन पिंकी तथा बहन दामाद सौरभ लाल के साथ पिकनिक मनाने कोनी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम लोफन्दी गई थी. दोनों परिवार ग्राम लोफन्दी में अरपा नदी में बन रहे पुल के पास पत्थर घाट में पहुंच कर पिकनिक मना रहे थे.
तकरीबन 4 बजे स्मिता लाल व उनका बेटा आवेश नहाने के लिये नदी में उतरे, इस दौरान वे गहरे पानी में चले गये और डूबने लगे. शोर मचाने पर जमा हुए ग्रामीणों ने दोनों मां-बेटे को निकालने का प्रयास किया, लेकिन जब तक उन्हें निकाल पाते दोनों की मौत हो चुकी थी. सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुँची, और मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम के लिये सिम्स हास्पिटल भेजा गया है.
इधर पास ही एक और परिवार पिकनिक मनाने पहुँचा था. परिवार की सदस्य प्रियंका कश्यप व उनका 5 वर्षीय पुत्र भी नहाते हुए गहरे पानी मे डूबने लगे थे, लेकिन महिला के पति सौरभ कश्यप ने पत्नी व बच्चे को डूबता देख नदी में झलांग लगाकर किसी तरह से उन्हें बचा लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta