Top
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: शादी समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल, जिला प्रशासन ने की कड़ी कार्रवाई, लगाया इतना जुर्माना

Admin2
4 May 2021 2:37 PM GMT
छत्तीसगढ़: शादी समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल, जिला प्रशासन ने की कड़ी कार्रवाई, लगाया इतना जुर्माना
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बीजापुर। जिले में कोविड संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए प्रभावशील लाकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है।

इस दिशा में कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के निर्देशानुसार एवं एसडीएम बीजापुर देवेश ध्रुव के मार्गदर्शन में राजस्व,पुलिस एवं नगर पालिका की सयुंक्त दल ने बीजापुर नगर के विभिन्न वार्डों में अनुमति प्राप्त विवाह कार्यक्रम का आकस्मिक निरीक्षण किया।

इस दौरान शान्ति नगर बीजापुर निवासी केशव झाड़ी के निवास में आयोजित विवाह कार्यक्रम में 100 से अधिक व्यक्तियों को सम्मिलित पाया गया। इसे अनुमति के लिए निर्धारित 10 लोगों की सीमा से अधिक होने सहित लाकडाउन तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन करते पाये जाने के परिणामस्वरूप सम्बंधित केशव झाड़ी से 10 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

वहीं विवाह कार्यक्रम में लगाये गये टेंट सामग्री को जब्त किया गया। इसके साथ ही विवाह कार्यक्रम से 10 लोगों के अलावा अन्य सभी को अपने-अपने घर जाने की समझाइश दी गई। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार बीजापुर टीपी साहू,सीएमओ पवन मेरिया,थाना प्रभारी शशिकांत भारद्वाज सहित राजस्व,पुलिस एवं नगर पालिका के कर्मचारी शामिल रहे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it