छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: मैनेजर ने खुद का करवाया अपहरण, 16 लाख रुपए भी बरामद

Admin1
15 Jan 2022 4:23 PM GMT
छत्तीसगढ़: मैनेजर ने खुद का करवाया अपहरण, 16 लाख रुपए भी बरामद
x
पढ़े पूरी खबर

सूरजपुर। रहस्यमयी ढंग से लापता हुए व्यवसायी के मैनेजर के मामले में हैरतअंगेज खुलासा हुआ है. पैसों की लालच में मैनेजर ने खुद अपहरण और लापता होने की साज़िश रचाई थी, लेकिन पुलिस ने शातिर आरोपी के कारनामे का पर्दाफाश कर दिया है. 16 लाख रुपये लेकर गायब मामले में आरोपी और कैश दोनों पुलिस के गिरफ्त में है.

दरअसल, गुरुवार रात को जयनगर थाना क्षेत्र के पास से लगभग 16 लाख रुपये के बैग के साथ अम्बिकापुर के एक गल्ला व्यवसायी का मैनेजर मनोज बंसल लापता हुआ था. वहीं लावारिस हालत में उसकी कार जयनगर के शशिपुर के पास मिली थी.
ऐसे में लापता मैनेजर की सूचना जयनगर पुलिस को मिली. घाट पेंडारी से लापता मनोज बंसल को बरामद कर लिया गया है. जहां पूछताछ में मिली जानकारी के बाद पुलिस को पता चला कि मनोज बंसल जुआ सट्टा का आदि है. इसलिए 16 लाख रुपए के साथ लापता हो गया, जिससे सभी को लगे कि उसका अपहरण हो गया है.
उसकी ये साजिश सफल नहीं हो सकी. पुलिस मोटी रकम के साथ लापता होने के बाद से ही मोबाइल ट्रेसिंग से लेकर हर पहलू के जांच में जुटी थी. ऐसे में अम्बिकापुर बनारस मार्ग के घाट पेंडारी में मनोज के देखे जाने की जानकारी मिली.
तत्काल पुलिस ने उसे पकड़कर 16 लाख रुपए बरामद कर लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ और खुद ही आरोपी बन गया. फिलहाल पुलिस आरोपी मनोज बंसल के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it