Top
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: मारपीट करने वाला जेल प्रहरी 14 दिन की रिमांड पर, डॉक्टरों की हड़ताल खत्म

Admin1
23 Feb 2021 6:44 PM GMT
छत्तीसगढ़: मारपीट करने वाला जेल प्रहरी 14 दिन की रिमांड पर, डॉक्टरों की हड़ताल खत्म
x

फाइल फोटो 

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | छत्तीसगढ़/ रायपुर: जेल प्रहरी द्वारा मरपीट मामले में जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म कर दी है। जूडो ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से बैठक के बाद यह फैसला लिया है। वहीं, ज्यूनियर डॉक्टर से मारपीट करने वाले जेल प्रहरी शत्रुघ्न उरांव को निलंबित कर 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मेडिकल स्टाफ के सुरक्षा के लिए कमेटी गठन करने की घोषणा की है। कमेटी में हॉस्पिटल के वार्ड ब्वाय, नर्स से लेकर डाक्टर और डीन तक शामिल होंगें, जो किसी भी घटना, दुर्घटना की जांच भी करेंगे।

मामले को लेकर आज हुई बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जूनियर डाक्टरों को आश्वासन दिया कि जेल प्रहरी पर कार्रवाई में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं होगा। रायपुर मेडिकल काॅलेज के डीन डा. विष्णु दत्त ने बताया कि कमेटी के सदस्यों द्वारा काॅलेज-हॉस्पिटल स्टाफ की सुरक्षा और व्यवस्थाओं को सुझाव दिया जाएगा, उसे पूरा किया जाएगा।
डा. दत्त ने कहा कि मशीन खरीदी सहित संसाधनों की कमी दूर करने के लिए लिखा जाएगा। बता दें कि सोमवार को मेकाहारा के रेडियोलाॅजी विभाग में जेल प्रहरी और डाक्टर के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद रायपुर मेडिकल काॅलेज के जूनियर डाक्टर दिनभर हड़ताल पर थे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it