छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : सैकड़ो ग्रामीणों ने फर्जी पत्रकार खिलाफ निकाला मोर्चा, कलेक्टर और एसपी से की शिकायत, कार्यवाही करने की उठी मांग

Admin2
27 Oct 2020 3:02 PM GMT
छत्तीसगढ़ : सैकड़ो ग्रामीणों ने फर्जी पत्रकार खिलाफ निकाला मोर्चा, कलेक्टर और एसपी से की शिकायत, कार्यवाही करने की उठी मांग
x
सैकड़ो ग्रामीणों ने निकाला मोर्चा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गुंडरदेही। गुंडरदेही ब्लॉक में ग्राम पंचायत पसौद के ग्रामीणो ने मंगलवार को ग्राम सिवनी स्त्तिथ कलेक्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ गांव में अशांति फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। मामले में लिखित शिकायत करते हुए ग्रामीणो ने बताया कि ग्राम पसौद के व्यक्ति पोषण लाल साहू पिता टीका राम साहू जो ग्राम का नागरिक है। परन्तु वे पंचायत व ग्रामीण विकास समिति के प्रतिनिधियो के व्यक्तिगत छबी को खराब करने की लगातार प्रयास करता रहता है तथा गांव की शांति व्यवस्था को भंग कर गांव मे अराजकता फैलाने का कार्य कर रहा है।

जिससे ग्रामीण पोषण साहू को अपनी पक्ष रखने व समझाने के लिए बैठक मे बुलाया जाता है। परन्तु वह बुलाने पर बैठक मे नही आता तथा मेरे लिए जो भी करना है कर लो कहता है, जिससे गॉव की शांति व्यवस्था भंग होता है। इससे समस्त ग्रामवासी परेशान हो चुके है। ग्रामीणो ने अपने इस आवेदन के माध्यम से बताया कि पोषण साहू द्वारा हर जगह अपने आप को पत्रकार पेश करता है तथा वह हमेशा मनमानि कर समाज के नियमो का उलंघन कर गांव के कई व्यक्तियो के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म के वाट्सएप ग्रुप में ग्रामीण व्यक्तियों के विरुद्ध अनर्गल पोस्ट कर ग्रामीणो की छवि खराब करने का प्रयास किया जाता है।


ग्रामीणो द्वारा समझाइस दिए जाने के बावजूद खुद को पत्रकार बताकर ग्रामीणो को ही धमकी देते नजर आता हैं। जिससे ग्रामवासीयो में रोष व्याप्त है । वही ग्रामीणो ने बताया कि पूर्व में भी पोषण साहू के इन्ही हरकतों को लेकर गुण्डरदेही थाने में शिकायत की जा चुकी है।लेकिन आज तक कार्यवाही नही होने से उक्त व्यक्ति का हौसला बुलंद है और आये दिन ग्रामीणो के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है जिसको लेकर ग्रामीणो ने पोषण साहू के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वही ग्रामीणों बताया कि की पत्रकारिता की आड़ में उक्त व्यक्ति पंचायतों में जाकर अवैध वसूली का कार्य किया करता हैं। खुद को पत्रकार बताकर अवैध वसूली का कार्य किया करता हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta