छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: पुल के नीचे संदिग्ध अवस्था में युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu
15 Sep 2021 10:58 AM GMT
छत्तीसगढ़: पुल के नीचे संदिग्ध अवस्था में युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर थाना अंतर्गत कच्चे चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर दल्ली राजहरा रोड में मंगलवार की सुबह आने जाने वालों ने एक युवक की लाश देखी, और इसकी सूचना कच्चे चौकी में दी। कच्चे चौकी से चौकी प्रभारी भूआर्य के नेतृत्व में टीम तुरंत मौके पर पहुंची और मुआयना किया। पुलिस ने पाया कि युवक की लाश नदी के पानी में मौजूद थी, जबकि उसकी मोटरसाइकिल नदी के किनारे पड़ी हुई थी। पुलिस के अनुमान के अनुसार उक्त युवक रात को किसी वक्त मोटरसाइकिल सहित पुल के नीचे गिर गया था। युवक की मौत चोट लगने से हुई या फिर पानी में डूबने से इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है।

चौकी प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सुबह शव को रिकवर होने के बाद युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी, पुलिस के द्वारा आसपास पतासाजी की गई और स्थानीय इंटरनेट मीडिया में भी युवक की फोटो प्रसारित की गई, परंतु फिर भी कुछ पता नहीं चल पाया। उसके बाद पुलिस ने युवक के कपड़ों की तलाशी ली तो उन्हें एक मोबाइल मिला। मोबाइल पूरी तरह खराब हो गया था, तब उसका सिम निकाल कर नंबरों को ट्रेस किया गया।
उसी के आधार पर युवक के स्वजनों से बात हुई और पहचान हो पाई। युवक सियाराम मरकाम उम्र 20 नारायणपुर जिले के कुकराझोर थाना अंतर्गत ग्राम कस्तूरमेटा का रहने वाला था और नारायणपुर में ही ठेकेदार के अंडर में काम करता था। पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि युवक अपने दोस्त को छोड़ने सोमवार की दोपहर बाद मोटरसाइकिल से दल्ली राजहरा गया हुआ था।
दल्ली राजहरा से वापस आते समय संभवत यह दुर्घटना घटी होगी। रात को लगातार बारिश होने की वजह से, और पुल के नीचे घुप अंधेरा होने की वजह से किसी की नजर युवक पर नहीं पड़ी। सुबह उजाला होने पर राहगीरों ने युवक की लाश देखी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है तथा विवेचना कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it